blogid : 319 postid : 1390750

रिलीज से पहले ही सुपरहिट हुई ‘रेस 3’, आमिर की 'दंगल' को छोड़ा पीछे

Posted On: 12 Jun, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

फिल्म रेस 3 इस हफ्ते रिलीज होने वाली है और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। ये फिल्म इस साल की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म है, बॉक्स ऑफिस के नजरिए से। सबको उम्मीद है कि सलमान की ये फिल्म उनकी बाकि फिल्मों की तरह 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। सलमान इस दौर के ऐसे सितारे हैं जिनकी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में नहीं बल्कि 200 या 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनती है। ऐसे में जाहिर है कि फिल्मों में पैसा लगाने वाले मेकर्स भी इसका फायदा उठाते हैं और अब खबरें आ रही है कि सलमान के नाम पर ही फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स का दाम दोगुना कर दिया है और शायद इसकी कमाई से ही फिल्म की लागत निकाली जा सकती है। इतना ही नहीं सलमान की इस फिल्म के राइट्स आमिर की फिल्म दंगल के सैटेलाइट राइट्स से भी कही ज्यादा ऊंचे दामों में बिके हैं।

 

 

 

150 करोड़ में बिके सैटेलाइट राइट्स

 

 

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के काम में जुटे हुए हैं। इसी बीच फिल्म के मेकर्स रिलीज के पहले ही ‘रेस 3’ के जरिए जबरदस्त इनकम बटोरने की तैयारी में हैं। फिल्म ‘रेस 3’ को रमेश तौरानी और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं सलमान की मार्किट वैल्यू और डिमांड को देखते हुए अब इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी सॅटॅलाइट राइट्स का दाम डबल कर दिया है। यानी की अब ‘रेस 3’ की सैटेलाइट राइट्स को करीब 150 करोड़ में बेचा गया है।

 

फिल्म की प्रॉफिट में भी होगी सलमान की हिस्सेदारी

 

 

कहा जा रहा है कि सलमान फीस के अलावा फिल्म की प्रॉफिट का कुछ हिस्सा लेंगे और साथ ही इसके सैटेलाइट राइट्स की कमाई में भी उनकी हिस्सेदारी होगी। फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलेम ने भी काम किया है, ये फिल्म इसी हफ्ते यानि 15 जून 2018 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म साल 2008 में आई ‘रेस’ फिल्म की फ्रेंचाइजी है, यह ‘रेस’ फिल्म की तीसरी सीरीज है। इसकी पहली द सीरीज में सैफ मुख्य अभिनेता के तौर पर थे वहीं बाकि दो स्टार जॉन अब्राहम और अक्षय खन्ना थे। अनिल कपूर एकमात्र ऐसे किरदार हैं जिन्हें फ्रेंचाइजी की सारी फिल्मों में बरकरार रखा गया है।

 

दंगल से आगे निकली रेस 3

 

 

जहां सलमान ने रेस 3 के लिए इतनी मोट रकम वसूल की है, वहीं आमिर ने 2016 साल आई उनकी फिल्म दंगल के सैटेलाइट राइट्स के लिए करीब 75 करोड़ में बिके थे, उस वक्त ये फिल्म सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी। वैसे पहले रेस 3 को भी 75 करोड़ ही ऑफर हुए थे लेकिन मेर्कर्स से इसे ठुका दिया औऱ अब 150 का ऑफर चुना है जो और अब रेस सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

 

पिछले दो भाग थे सुपरहिट

 

 

फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी, ऐसी उम्मीद जताई ता रही है कि फिल्म को भारी मात्रा में दर्शक मिलेंगे। फिल्म के पिछले दोनों भागों को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था, ऐसे में सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म को हिट कराके उन्हें ईदी जरूर देना चाहेगें।…Next

 

 

Read More:

कभी करण जौहर के साथ जुड़ा था एकता का नाम, 44 की उम्र में भी हैं सिंगल

15 साल बड़े स्टार से डिंपल ने रचाई थी शादी, इस शादीशुदा एक्टर से था अफेयर

समुद्र के किनारे बसा है शिल्पा शेट्टी का घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग