blogid : 319 postid : 1397328

बायोग्राफी : राजेश खन्‍ना हेमा मालिनी से नहीं करते थे अच्‍छा बर्ताव, दोनों में कभी सामान्‍य नहीं रहे रिश्‍ते

Posted On: 29 Dec, 2019 Bollywood में

Rizwan Noor Khan

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2798 Posts

670 Comments

राजेश खन्‍ना को बॉलीवुड के पहले सुपरस्‍टार का दर्जा दिया जाता है। वह पहले से ऐसे अभिनेता थे जिन्‍होंने लगातार 15 सुपर डुपर हिट फिल्‍में दीं। उन्‍होंने बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम किया और उनसे अच्‍छे रिश्‍ते रहे। लेकिन, हेमा मालिनी की बायोग्राफी बियांड द ड्रीम गर्ल के मुताबिक हेमा और राजेश खन्‍ना के रिश्‍ते कभी सामान्‍य नहीं रहे। आज यानी 29 दिसंबर को बॉलीवुड के सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना की बर्थ एनीवर्सरी है। इस मौके पर याद करते उनकी जिंदगी के अनसुने किस्‍से।

 

 

 

 

बॉलीवुड के पहले सुपरस्‍टार
अभिनेता राजेश खन्‍ना का स्‍टारडम इतना जबरदस्‍त था कि लड़कियां उनकी एक झलक पाने के लिए आगे पीछे दौड़ती रहती थीं। कई अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने के लिए लाइन में लगी रहती थीं। राजेश खन्‍ना ने जया बच्‍चन, डिंपल कपाडि़या, हेमा मालिनी समेत कई अभिनेत्रियों के साथ सुपरहिट फिल्‍में दीं। राजेश खन्‍ना के अपनी सभी कोस्‍टार के साथ अच्‍छे रिश्‍ते रहे।

 

 

 

 

हेमा मालिनी की बायोग्राफी में खुलासा
हेमा मालिनी से राजेश खन्‍ना के रिश्‍तों को लेकर उनकी किताब बियांड द ड्रीम गर्ल में खुलासा किया गया है। हेमा मालिनी की असल जिंदगी के किस्‍से कहती उनकी बायोग्राफी को एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को कुछ वक्त पहले मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया था। इस किताब में हेमा मालिनी ने राजेश खन्‍ना के बारे में कई बातें शेयर की हैं।

 

 

Image

 

 

एक्‍ट्रेस से अनप्रोफेशनल बर्ताव
हेमा मालिनी किताब में लिखती हैं कि ‘राजेश खन्‍ना मुझसे थोड़ा अजीब व्यवहार करते थे। जब वह दोनों साथ काम कर रहे थे तब राजेश सुपरस्टार थे और उनका स्टारडम हमेशा उनके साथ रहता था। वो सेट पर लेट आया करते थे और बहुत ही अनप्रोफेशनल बर्ताव करते थे। ‘मुझे नहीं पता कि क्या मामला था, लेकिन कुछ तो ऐसा था राजेश खन्ना के साथ जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था।

 

 

 

 

 

दीवानी थीं लड़कियां
हेमा मालिनी की किताब में आगे लिखा है कि ‘ राजेश खन्‍ना शुरुआती दिनों में तो मेरे साथ बहुत ही अजीब बिहेव करते थे। इसमें कोई शक नहीं कि वो उस समय सुपरस्टार थे और कई लड़कियां उनकी दीवानी थीं। मैं एक को-स्टार होने के नाते ज्यादा भाव नहीं देती थी।’

 

 

 

 

एक दर्जन से ज्‍यादा हिट फिल्‍में
राजेश खन्‍ना और हेमा मालिनी ने एक साथ दर्जनों हिट फिल्‍में दीं। इनमें 1974 में आई फिल्‍म प्रेम नगर, 1976 में आई महबूबा, पलकों की चांदनी में (1977), दर्द (1981) अंदाज (1971), 1980 में आई बंदिश, 1982 में आई राजपूत , 1985 में आई हम दोनों, बाबू, दुर्गा, सीतापुर की गीता, पाप का अंत आदि शामिल हैं।…NEXT

 

 

 

Read More:

सलमान खान ने जूठे बर्तन धोये और गंदा टॉयलेट साफ किया तो कलाकार शर्म से जोड़ने लगे हाथ

छपाक मूवी में दीपिका पादुकोण का जला चेहरा देख रो उठे लोग

थॉर की तरह थंडर किंग बनकर टीवी पर छाए डीनो मोरिया अब कहां हैं, बिपासा से अफेयर पर हुए थे पॉपुलर

450 से ज्‍यादा फिल्‍मों में बोल्‍ड डांस कर मशहूर हुईं सिल्‍क स्मिता के इन गानों को जरूर सुनिए

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग