blogid : 319 postid : 2789

अपनी रियासत को दर्शकों के लिए छोड़ चले गए काका !!

Posted On: 8 Oct, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2757 Posts

670 Comments

जिंदगी का सफर, है ये कैसा सफर,

कोई समझा नहीं, कोई जाना नहीं ….!!!!

rajesh khannaजी हां, जिंदगी का यह सुहाना सफर यूं तो चलता ही जाता है लेकिन सांसों का साथ कब और किस घड़ी छूट जाए किसी को खबर नहीं होती. आने वाली जिंदगी से उम्मीद तो बहुत लगाई जाती है लेकिन उससे पहले ही यह सफर अपने मुकाम पर पहुंच जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ काका यानि सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ.


कटी पतंग, आनंद, अमर-प्रेम जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले काका आज हमारे बीच नहीं हैं. इस साल 18 जुलाई को वह फिल्मी दुनिया और अपने प्रशंसकों से दूर तो चले गए लेकिन अपने पीछे कभी ना मिटने वाली यादें छोड़ गए.


आगामी 29 दिसंबर को राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का 70वां जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी आखिरी फिल्म रियासत पर्दे पर आने वाली है. निश्चित तौर पर यह राजेश खन्ना के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि उनके जाने के बाद भी वह अपने काका को पर्दे पर सजीव देख पाएंगे.


अपनी आखिरी फिल्म रियासत में काका राजेश खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अपनी आखिरी फिल्म में भी वह अपने प्रशंसकों के लिए एक उम्दा अभिनय की एक परिष्कृत मिसाल पेश की है.


Read – इन नशीली आंखों पर हुए थे हजारों दिल फिदा


रियासत फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी का कहना है कि यह फिल्म कब की बनकर तैयार है और किसी भी वक्त रिलीज की जा सकती है, लेकिन इसे 29 दिसंबर यानि काका के जन्मदिन के अवसर पर ही सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा. लेकिन उस दिन शनिवार है और मुख्यत: बॉलिवुड फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं इसीलिए इसे 29 दिसंबर की पूर्व संध्या यानि 28 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.


राजेश खन्ना ना सिर्फ यह फिल्म अपने चाहने वालों के लिए छोड़ गए हैं बल्कि एक पत्र भी उनके नाम रख कर गए हैं. काका की इच्छा थी कि यह पत्र फिल्म रिलीज होने से ठीक पहले खोला जाए और उनकी यह इच्छा 28 दिसंबर को पूरी होने वाली है.


Read – सलमान खान को चुनौती देंगे यह नए मेहमान


उल्लेखनीय है कि रियासत फिल्म की शूटिंग फरवरी 2011 में शुरू हुई और अक्टूबर तक पूरी हो गई थी. लेकिन इस वर्ष 18 जुलाई को लंबी बीमारी के बाद राजेश खन्ना का निधन हो गया था लेकिन राजेश खन्ना ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी.


Tags : Rajesh khanna movies, kaka of bollywood, superstars, hindi films, bollywood movies, romantic movies, rajesh khanna last movie, राजेश खन्ना, काका, बॉलिवुड खबरें


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग