blogid : 319 postid : 1380374

राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं पर किया ऐसा कमेंट, लोगों ने जमकर लगाई 'लताड़'

Posted On: 18 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2152 Posts

670 Comments

राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्‍मों और विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वे अमेरिकी एडल्‍ट फिल्‍मों की अभिनेत्री मिया मालकोवा को लेकर फिल्‍म बनाने की वजह से चर्चा में है। इसे लेकर राम गोपाल की आलोचना भी हो रही है। हालांकि, आलोचनाओं से बेपरवाह राम गोपाल ने फिल्‍म बनाना जारी रखा और उसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। मगर इसी बीच राम गोपाल ने महिलाओं को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे उनकी जमकर आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने रामू को जमकर लताड़ लगाई। आइये आपको बताते हैं राम गोपाल के उस विवादित बयान के बारे में, जिसकी वजह से उनको यूजर्स ने खूब खरी-खरी सुनाई।


ramgopal verma


ट्वीट में कहा कुछ ऐसा


ramgopal tweet


निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि किसी को आकर्षित करने के लिए एक महिला का शरीर सुंदर और ध्यान खींचने वाला होता है। राम गोपाल ने मंगलवार को मिया मालकोवा की फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, ‘मैं सच में विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर से ज्यादा सुंदर और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है’। महिलाओं को लेकर किया गया राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट यूजर्स को जरा भी रास नहीं आया। लोगों ने उन्‍हें खूब लताड़ लगाई।


यूजर्स ने दी महिलाअों का सम्‍मान करने की सलाह


ramgopal tweet1


राम गोपाल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें सलाह देते हुए लिखा कि महिलाओं का सम्‍मान करें। एक यूजर ने लिखा कि महिलाओं के दिल को देखिए और समझिए, उनके शरीर को नहीं। एक अन्‍य ने कमेंट करते हुए लिखा कि महिलाओं का शरीर एक्सपोज करने के लिए नहीं है। महिला की सुंदरता पूरे कपड़े पहनने में है। महिलाओं का सम्मान उन्हें सम्मान देकर करें, एक्सपोज करके नहीं। इसके अलावा कई और यूजर्स ने राम गोपाल के इस ट्वीट और फोटो को लेकर खूब खरी-खरी सुनाई।


26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्‍म


movie trailer


एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार मिया मालकोवा की इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करके इसकी जानकारी दी है। ट्रेलर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि यह फिल्‍म का ट्रेलर है, जिसमें मिया मालकोवा नजर आएंगी। खबरों की मानें, तो यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग यूरोप में मालकोवा के साथ हुई है। मंगलवार को इसका ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है…Next


Read More:

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!
टीम इंडिया को जूझता देख गावस्‍कर को आई धोनी की याद, कही ये बड़ी बात
फिर बढ़ी पद्मावत की मुश्किलें, रिलीज पर आया नया ‘फरमान’

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग