blogid : 319 postid : 1035

किस का नया किस्सा –रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

Posted On: 19 Feb, 2011 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2844 Posts

670 Comments

बॉलीवुड के लव बडर्स रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ भले ही अपने प्यार को छिपाने की लाख कोशिश करें, लेकिन दोनों कहीं न कहीं पकड़े ही जाते हैं. इस बार उन्हें हवाई जहाज में चुंबन लेते पकड़ा गया है. यह खूबसूरत घटना रविवार रात को फ्रेंकफर्ट से मुंबई आ रही उड़ान के दौरान हुई.


Ranbir-Kapoor-Katrina-Kaifमुंबई के एफएम रेडियो वन की होस्ट मालिनी अग्रवाल ने अपने ब्लॉग पर इसका उल्लेख किया है. मालिनी के अनुसार, हवाई जहाज में फ‌र्स्ट क्लास केबिन में रणबीर-कैट की कतार में बैठीं उनकी दोस्त ने यह नजारा अपनी आंखों से देखा. दोनों एक-दूसरे की बांहों में सिमटकर चुंबन ले रहे थे.


कहीं कोई देख न लें: चश्मदीद के मुताबिक केबिन में अधिकतर यूरोप के बिजनेमैन थे. उनमें से शायद ही कोई दोनों को पहचानता हो. जींस-टीशर्ट पहनी कैटरीना मेकअप के बिना थीं. उन्होंने चारों तरफ देखा कि कोई भारतीय चेहरा उन्हें देख तो नहीं रहा. निश्चत होने के बाद वह रणबीर के साथ आराम से बैठ गईं. देखते ही देखते रणबीर ने उनके गालों पर किस कर लिया. कैट ने भी इसपर कोई एजराज नहीं जताया. इस दौरान दोनों कोई स्क्रिप्ट भी पढ़ने लगे. फिर रणबीर ने एयरहोस्टेस से कंबल भी मांगा, जबकि दोनों में से कोई सोने के मूड में नहीं दिख रहा था. आठ घंटे के सफर में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी गई.


सूत्रों का कहना है कि रणबीर एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में थे. जबकि कैटरीना उनके साथ प्यार के क्षण बिताने के लिए आई थीं. वैसे कैट के लिए इससे अच्छा मौका और कोई हो भी नहीं सकता, क्योंकि सलमान खान भी शूटिंग के सिलसिले में 50 दिन के लिए थाइलैंड में हैं.


वैसे कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की नजदीकियों के किस्से कोई नए नहीं है. फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” से शुरु हुआ यह प्यार वाकई गजब का हो गया है. अब बस देखना यह है कि इसका अंजाम क्या होता है. क्या सलमान खान एक बार फिर किसी एक्टर से कैटरीना के चक्कर में दूरियां बनाएंगे या यह सब कैटरीना का सलमान को चिढ़ाने का कोई नया तरीका तो नहीं.

स्त्रोत : जागरण

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग