blogid : 319 postid : 645893

आखिरकार रानी मुखर्जी ने कर ली सगाई !!

Posted On: 14 Nov, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2785 Posts

670 Comments

रानी मुखर्जी से आए दिन यह सवाल किया जाता है कि वो अपने जीवन साथी का चुनाव कब कर रही हैं ? और कुछ लोग तो उनसे सीधे तौर पर यह पूछ डालते हैं कि कब वो दिन आएगा जब रानी मुखर्जी से वो रानी आदित्य चोपड़ा बन जाएंगी.


rani marriageआखिरकार रानी मुखर्जी ने अपनी शादी से जुड़े सभी प्रश्नों के जवाब दे दिए हाल ही में आदित्य चोपड़ा से सगाई करके. बॉलीवुड के कुछ सूत्रों का कहना है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की सगाई हो चुकी है. इस बार रानी मुखर्जी ने अपनी दिवाली आदित्य चोपड़ा के परिवार के साथ मनाई थी और ऐसे में अब उनकी सगाई आदित्य चोपड़ा के साथ हो चुकी है इस खबर ने लोगों को यह बोलने के लिए मजबूर कर दिया कि क्या रानी मुखर्जी की अपने ससुराल में वो शादी से पहले की दिवाली थी.



मेरा जीवन कोरा कागज कोरा ही रह गया


kareena kapoor and saif ali khan

करीना सैफ को देती हैं इजाजत

करीना, सैफ को हर उस काम को करने की इजाजत देती हैं जो सैफ को करना पसंद हो. यहां तक कि करीना का कहना है कि यदि सैफ को किसी फिल्म की कहानी के अनुसार किसी अभिनेत्री के साथ बोल्ड सीन करने के लिए कहा जाए तो करीना को इस बात से कोई परहेज नहीं होगा.


अपनी फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार’ के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर खान ने बताया कि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही बोरिंग हैं और वह कभी भी अपने पतिदेव सैफ अली खान के सामने अपने प्यार का खुलकर इजहार नहीं कर पाईं. करीना ने साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि वो और सैफ दोनों ही हिंदी फिल्में देखना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. उन दोनों ने जो एक साथ आखिरी हिंदी फिल्में देखी थीं वे ‘3 इडियट्स’ और ‘दबंग’ थीं. करीना इस बात को मानती हैं कि सैफ जिंदगी के हर एक लम्हें को दिलचस्प अंदाज से व्यतीत करते हैं और उन्हें कुछ भी ऐसा करने के लिए नहीं कहते हैं जिसमें उनकी मर्जी शामिल ना हो.

इन सभी बालाओं का स्वयंवर होना चाहिए

जब दो नावों पर एक साथ सवार हुए


rani mukherjee and aditya chopra



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग