blogid : 319 postid : 1394871

रणवीर सिंह ने अचानक लगाई फैंस पर छलांग, चोटिल लोगों ने कहा ‘जोश में न खोएं होश’

Posted On: 6 Feb, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2692 Posts

670 Comments

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की हाई एनर्जी को हर कोई जानता है औऱ इन दिनों वो फुल तोड़-फोड़ अंदाज में अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को प्रमोट कर रहे हैं। रणवीर की पिछले फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया ता और यही वजह है कि रणवीर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर और भी खासे उत्साहित हैं। ये फिल्म आन वाले हफ्ते 14 फरवरी को बड़े पर्द पर रिलीज होगी। ऐसे में रणवीर और आलिया जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने कुछ ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से फैंस उनसे खासे नाराज हैं और सिंबा ने अपनी गलत हरकत की वजह माफी मांग ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी इस हरकत पर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

रणवीर के छलांग से लोग हुए घायल

 

हाल ही में रणवीर सिंह मुंबई में हुए एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्हें अपनी फिल्म का प्रमोशन करना था। इस काम के लिए रणवीर सिंह जैसे ही स्टेज पर चढ़े कुछ वैसे ही उन्होंने पास खड़े ऑडियन्स के बीच में छलांग लगा दी। रणवीर सिंह की इस जंप की वजह से पास खड़े कई लोगों को चोटें भी आईं हैं।

 

कई लोग हुए घायल

 

 

मिड डे अखबार ने इसे कवर किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर सिंह की जमकर क्लास लगा रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने रणवीर सिंह के लिए लिखा ‘रणवीर अब बच्चों वाली हरकत ना किया करो’। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह अटेंशन पाने के लिए यह सब करते हैं। जबकि कुछ लोगों ने रणवीर सिंह को ड्राइव मारने के लिए पैसा मिलने की बात कही है। सोशल मीडिया में एक महिला की तस्वीर आ रही है जो रणवीर सिंह के कूदने के बाद गिर कर नीचे बैठ गई है। ऐसे में जाहिर है रणवीर की इस गलत हरकत की सजा उनके ही फैंस भुगत रहे हैं और अब वो खुद माफी भी मांग रहे हैं।

 

पहले भी ऐसा कर चुके हैं रणवीर

 

View this post on Instagram

My favourite jump from last evening #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में ‘गली बॉय’ के एक और इवेंट में रणवीर सिंह ने ऐसे ही छलांग लगाई थी। हालांकि, उस दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन इस बार रणवीर की छलांग महंगी पड़ती दिख रही है। बता दें, रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ इस वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

 

ये है रणवीर की माफी

 

 

इसी बीच रणवीर के फैंस उनके बचाव में भी आ गए। RanveerxDeepika नाम से बने एक अकाउंट से मैसेज ट्वीट किया गया कि रणवीर को क्राउड डाइव पर आने वाले नेगेटिव रिऐक्शंस के बारे में मैसेज किया जिस पर उनका जवाब आया है। उन्होंने कहा है कि आगे से इस बात का ध्यान रखेंगे।…Next

 

Read More:

2019 के अंत तक दूल्हा बनेंगे वरुण धवन, गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लेंगे सात फेरे

एकता कपूर ही नहीं उनकी ये मशहूर एक्ट्रेस भी हैं सिंगल मदर, इनमें से कुछ ने गोद लिया है बच्चा

सुपरस्टार होने के बावजूद चॉल में रहते थे जैकी श्रॉफ, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग