blogid : 319 postid : 1227109

टिप टिप.. गाने के बाद रवीना के सपने देखने लगे थे लोग, लेकिन तब रवीना इन्हें चाहती थी

Posted On: 11 Aug, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2845 Posts

670 Comments

अक्षय कुमार की रुस्तम को प्रमोट करने वाले बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में एक और नाम आलिया भट्ट का जुड़ गया है. आलिया भट्ट ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आलिया ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस कर रही हैं. वैस ये गाना बॉलीवुड की सुपरहॉट जोड़ी रवीना और अक्षय का है जो कभी एक दूसरे के बेहद करीब हुआ करते थे. आइए जानते हैं आखिर क्यों रह गई ये प्रेम कहानी अधूरी.


मोहरा में किया था रोमांटिक गाने पर डांस


aaa

दरअसल ‘टिप टिप बरसा पानी’ ये वो गाना है जिसने लाखों दिलों छुआ है. आज भी लोग इस गाने को बेहद ही पसंद करते हैं. मोहरा फिल्म का यह गाना जब पर्दे पर सबके सामने आया तो रवीना रातो रात स्टार बन गई. गाने के बाद लोग रवीना के सपने देखने लगे थे, लेकिन बहुत ही कम लोगों को मालूम था कि तब रवीना अक्षय को पसंद करने लगी थी. इस फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई.

कभी अजय देवगन के लिए पागल थी रवीना


ajay-devgn


वैसे तब की खबरों की माने तो कॅरियर की शुरुआत में रवीना टंडन, अजय देवगन के प्यार में पागल थीं, लेकिन करिश्मा कपूर के कारण रवीना और अजय देवगन का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया, हालांकि रवीना-अजय ने ‘दिलवाले’ जैसी सिल्वर जुबली फिल्म दी थी. बाद में रवीना की जिंदगी में अक्षय कुमार आ गये.


Read: इन वजहों से दीपिका नहीं बन पाई ‘मिसेज धोनी’


रवीना-अक्षय खो गए एक-दूसरे के प्यार में


ravna


‘मोहरा’ फिल्म के बाद से ही अक्षय और रवीना के बीच रोंमास की चर्चाएं आम होने लगी थी, बल्कि उस दौरान की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों गुपचुप तरीके से शादी भी करने वाले थे. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये कहा नहीं जा सकता, लेकिन वो कहते हैं न कि सितारों की इस चमचमाती दुनिया में ज्यादातर रिश्ते सपने ही बनकर रह जाते हैं, कुछ ऐसा ही रवीना और अक्षय के साथ भी हुआ.


इस तरह से रिश्ते में आई दरार


akshay--raveena-tondon


1996 में रेखा, अक्षय और रवीना अभिनीत फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म से रवीना और अक्षय के रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई. इस फिल्म के बाद मीडिया में अक्षय और रेखा के अफेयर के चर्चे होने लगे. जिस पर रवीना ने अक्षय से दूरी बना ली.


अक्षय हर लड़की को करते हैं प्रपोज- रवीना, शिल्पा



akshay-shilpa



शिल्पा और रवीना दोनों ही अक्षय की पूर्व प्रेमिका थी. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय से धोखा खाई शिल्पा ने अक्षय के बारे में कहा कि, अक्षय कुमार अपनी प्रेमिका को विश्वास दिलाने के लिए फट से एक मंगनी कर लेते. यही नहीं अपनी हर प्रेमिका को देर रात मुंबई के सिद्घ विनायक मंदिर ले जाते और उससे वहां शादी करने का वादा करते, लेकिन फिर ऐसा कुछ नहीं होता. कुछ यही बात उनकी प्रेमिका रवीना टंडन भी कहतीं, एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर प्रेमिका को एहसास कराते कि उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं.


खत्म हो गया रिश्ता



raveena-and



माना जाता है रवीना के ऐसे इंटरव्यू की वजह से अक्षय और रवीना के रिश्ते पर हमेशा के लिए पूर्णविराम लग गया. कुछ सालों बाद अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. जबकि रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ विवाह के बंधन में बंध गई…Next


Read more:

क्यों रेखा के पति ने की थी आत्महत्या?

रात 8 बजे के बाद घर से नहीं निकलती थी ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने लगाई थी पाबंदी

हेलेन ऐसे बनी सलमान की सौतेली मां, जानिए इसके पीछे की कहानी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग