blogid : 319 postid : 1213335

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

Posted On: 28 Jul, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

कॉमेडियन कपिल शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनका सोनी चौनल पर आने वाला कॉमेडी शो ‘दी कपिल शर्मा शो’ हर घर में देखा जाता है. पर्दे पर कपिल के साथ काम करने वाले किरदारों से हर कोई परिचित है, लेकिन क्या आप उनके उस परिवार से मिले हैं जो असली हैंं और उनकी जिंदगी में अहम हैं.


कपिल और उनका परिवार

kapil family


पंजाब के अमृतसर में जन्में कपिल के पिता पंजाब पुलिस में ही काम करते थे, लेकिन कैंसर की बीमारी की वजह से उनका निधन हो गया. कपिल मुंबई में वैसे तो अकेले रहते हैं लेकिन अक्सर वह अपनी मां के साथ अपने शो मेंं नजर आते हैं. कपिल के परिवार में एक भाई और एक बहन है. दोनों की शादी हो गई है. कपिल की एक प्यारी सी भतीजी भी है जिसके साथ वह खूब मस्ती करते हैं.


सुमोना चक्रवर्ती और उनका परिवार


sumo family



कपिल के शो में नजर आने वाली सुमोना पहले कपिल की ऑन स्कीन पत्नी बनती थी. इस किरादर ने सुमोना को बहुत मशहूर कर दिया. सुमोना असल जिंदगी में बेहद बिंदाश और पार्टी करने वाले लड़की हैंं. उनका छोटा सा परिवार है जिसमें उनके माता पिता और एक बहन है.


अली असगर और उनका परिवार


Ali asgar family


कपिल के शो में पहले दादी और अब कपिल की नानी का किरदार निभाने वाले अली कई सालों से पर्दे पर काम कर रहे हैं. अक्सर अली हास्य कलाकार के रूप में ही नजर आए हैं, लेकिन कपिल के शो से उन्हें एक खास पहचान मिली. अली शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं जो अक्सर शो में आते रहते हैं.


Read: केवल हंसकर इतने लाख रुपये कमाते हैं सिद्दू, जानें उनकी कमाई का अन्य जरिया


किकू शारदा और उनका परिवार


KIKu family


कपिल के साथ कॉमेडी में अपनी एक खास पहचान रखने वाले किकू ने पहले पलक औऱ अब बंपर के किरदार से लोगों को खूब हंसाया है. किकू भी शादीशुदा हैं उनके भी दो बच्चे हैं. वैसे किकू का जन्म जोधपुर में हुआ है.

चंदन और उनकी पत्नी


chandan


कपिल के सबसे पुराने और खास दोस्तों में से एक चंदन पिछले कई सालोंं से कपिल के साथ ही काम कर रहे हैं. हाल ही में चंदन ने नंदनी से शादी की है. फिलहाल उनका कोई बच्चा नहीं है.


नवजोत सिंह सिद्दू और उनका परिवार


sidhu-family


कपिल के शो में सिद्दू तब से हैं जब से ये शो शुरू हुआ है. वैसे तो कपिल के शो में उनका कुछ खास काम नहीं है, लेकिन अक्सर वह एक्टर के लिए खूब शेरो-शायरी करते हैंं, जिससे सबका मन लगा रहता है. नवजोत की पत्नी राजनीति में है और उनका एक बेटा और बेटी है.



उपासना सिंह और उनके पति


Upasna


कृष्णा के शो को छोड़कर हाल ही कपिल के शो में वापस आई उपासना सिंह ऊर्फ बुआ भले ही शो में खुद को 22 साल की बताती हो, लेकिन असल जिंदगी में वह भी शादी के बंधन मे बंध चुकी है. उपासना को अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका है. हालांकि वह अभी तक मां नहीं बनी है…Next


Read more:

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

दी कपिल शर्मा शो’ में कौन है यह लड़का, क्या है कपिल से इसका रिश्ता

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग