blogid : 319 postid : 710669

गर्लफ्रेंड का अंधा प्यार जिसकी कहानी सुनने से पहले दिल थाम लेना

Posted On: 1 Mar, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

क्या आज के टाइम में ऐसी गर्लफ्रेंड मिलती है जो अपने परिवार को छोड़ कर अपने ब्वॉयफ्रेंड की सेवा करे और केवल गर्लफ्रेंड ही क्यों ऐसा ब्वॉयफ्रेंड भी मिलना मुश्किल है जो अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ जिंदगी के किसी भी मोड़ पर ना छोड़े. चलिए अब हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी बताते हैं जिसे सुन आपको मोहब्बत पर विश्वास हो जाएगा. यह कहानी है चीन के यांग और होंग्बो की. यांग और होंग्बो के बीच प्यार इस कदर है कि वो दोनों एक-दूसरे के बिना रहने की कल्पना तक नहीं कर सकते हैं.


love storyपिछले तीन साल से यांग अपने पैरालाइज्ड ब्वॉयफ्रेंड की देख-रेख कर रही है पर अब उसके लिए यह काम कर पाना मुश्किल हो गया है. दरअसल यांग को उसके परिवार वालों ने तीन साल का समय दिया था और ऐसी शर्त भी रखी थी कि अगर तीन साल के अंदर होंग्बो अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है, तभी वो दोनों को साथ जिंदगी बिताने देंगे. यांग को अपने परिवार वालों की तरफ से मिली तीन साल की मोहलत अब समाप्त हो चुकी है लेकिन यांग की देख-रेख के बावजूद भी होंग्बो का शरीर इस लायक नहीं हो सका है कि वो अपने पैरों पर खड़ा हो सके. अब ऐसे में, यांग के परिवार वाले उस पर घर लौटने का दबाव बना रहे हैं. इस दबाव के बावजूद यांग ने एक बार फिर से छ: महीने की मोहलत मांगी है और अपने परिवार वालों से वादा किया है कि यदि छ: महीने के भीतर उसका ब्वॉयफ्रेंड होंग्बो अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाया तो वो उसी समय होंग्बो को हमेशा के लिए छोड़ अपने परिवार वालों के पास वासप लौट आएगी.

अब तक आशिकी का वो ज़माना याद है


समय रफ्तार के साथ बदल रहा है ऐसे में यांग और होंग्बो की जोड़ी प्यार करने वाले हर उस प्रेमी जोड़े के लिए मिसाल है, जो शादी को ही प्यार की अंतिम मंजिल नहीं मानते हैं. यांग का कहना है कि वो अपने परिवार वालों के लिए होंग्बो को छोड़ किसी और से शादी बेशक कर सकती है पर होंग्बो की परवाह करने की अपनी आदत को कभी भी बदल नहीं सकती है. इसलिए यदि वो छ: महीने के भीतर अपने ब्वॉयफ्रेंड होंग्बो को उसके पैरों पर नहीं खड़ा कर पाई तो यांग उसके लिए एक ऑटोमैटिक व्हीलचेयर खरीदेगी और इसके साथ ही होंग्बो का घर भी सही करवाएगी जिसके जरिए होंग्बो को घर का किराया मिल सकेगा और वो अपना खर्चा स्वयं उठा सकेगा.


ऐसा नहीं है कि केवल यांग ही अपने ब्वॉयफ्रेंड होंग्बो से प्यार करती है बल्कि होंग्बो तो अपनी मजबूरी को समझता है और यांग को हमेशा घर छोड़ कर चले जाने के लिए कहता है. पेशे से कार मैकेनिक होंग्बो को आज भी वो दिन याद है जब वह तेज बारिश से मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी बारिश की वजह से मोटरसाइकिल फिसल गई और वो 100 फिट गहरी पहाड़ी के नीचे जा गिरे. इस हादसे के बाद से होंग्बो पैरालिसिस के शिकार हुए और यांग को चाहकर भी खुशियां नहीं दे पा रहे हैं.


नोट: यांग और होंग्बो की रियल लाइफ लव स्टोरी आपको कैसी लगी और आप इन दोनों को क्या सलाह देना चाहेंगे, अपने कमेंट्स के जरिए हमें जरूर बताएं.


किसने सोचा था कि ऐसी भी शादी होगी !!

क्या प्रेमी से अलगाव सबसे बड़ा दुख है ?

तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा तो नहीं

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (6 votes, average: 4.50 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग