blogid : 319 postid : 1321894

रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे

Posted On: 30 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2760 Posts

670 Comments

रियलिटी शो यानी एक ऐसा मंच जहां दुनिया के हर कोने के टैलेंट को एक साथ देखा जा सकता है. इस मंच पर कई तरह के प्रतिभागी आते हैं और देखते ही देखते पैसों के साथ-साथ नाम और शोहरत भी कमाते हैं. इसमें से कुछ टीवी और फिल्मों में कामयाबी हासिल कर पाए, तो कई पर्दे से गायब हो गए हैं. ऐसे में आज हम उन्हीं में से कुछ मशहूर सितारों से मिलेंगे जो मशहूर तो हो गए लेकिन उन्हें पर्दे पर बेहद कम देखा गया.


cover winner




1. अभिजीत सांवत


abhijeett



अभिजीत सांवत सोनी पर आने वाले मशूहर शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 1 के विजेता थे, अभिजीत सांवत रातों-रात मशहूर हो गए. शो जीतने के बाद अभिजीत का साल 2005 में ‘आपका अभिजीत’ नाम से एलबम भी लॉन्च हुआ था जो हिट रहा. उसके बाद उन्हें कुछ फिल्मों में गाने का मौका मिला और कुछ शो मे उन्हें देखा गया लेकिन उसके बाद अभिजीत कुछ नहीं कर पाए और वे भी धीरे-धीरे गायब हो गए.


2. काजी तौकीर


Kaji Tawqir

2005 में टेलिकास्ट शो ‘फेम गुरुकुल’ में अपने मधुर आवाज और चार्मिंग लुक्स के जरिए काजी इस शो के विनर बने. हांलाकि, इसके बाद वे पर्दे से गायब हो गए, पिछले साल कैटरीना-सैफ की फिल्म ‘फैंटम’ के लिए उन्होंने ‘अफगान जलेबी’ गाना रिकॉर्ड किया था, जो बेहद हिट है लेकिन उसके बाद उन्हें कुछ खास काम नहीं मिला.


3. आशुतोष कौशिक


Ashutosh

एक्टर, मॉडल रहे आशुतोष कौशिक ने एमटीवी पर आने वाले मशहूर रिएलिटी शो ‘रोडीज’ सीजन 5 जीतकर लाइमलाइट आए थे. इसके बाद उन्हें एमटीवी पर ही आने वाले शो स्प्लिट्सविला (splitsvilla) में दिखे. इसके बाद वे ‘बिग बॉस’ सीजन 2 के विजेता बने, दो शो जीतने के बावजूद उन्हें फिल्मों और टीवी शोज में छोटे रोल निभाकर गुजारा करना पड़ा. वे किस्मत लव पैसे दिल्ली (2012), शॉर्टकट रोमियो (2013), भड़ास (2013) जैसी फिल्मों में दिखे हैं लेकिन आज वो कहां है ये किसी को नहीं पता.


Read:  कभी चपरासी ने धक्के मारकर निकाला था बाहर, आज अरबों में खेल रहा है ये स्टार



4. रुपरेखा बनर्जी


Roophekha Banerjee

2005 में आए सिंगिंग रिएलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ के जरिए रुपरेखा लाइमलाइट में आई थीं. काजी तौकीर के साथ वे इस शो की को-विनर रही थीं, शो के बाद काजी के साथ उनका एलबम ‘ये पल’ रिलीज हुआ था, जो काफी पॉपुलर हुआ था. बाद में कुछ गानों में आवाज देने के बाद वे पर्दे से गायब हो गईं.


5. सरवर आहूजा


Sarwar Ahuja


सरवर किसी सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं रहे थे, सरवर ने ‘जी टीवी’ पर आने वाले मशहूर शो ‘सिनेस्टार की खोज’ (India’s Best Cinestars Ki Khoj) में हिस्सा लिया था और 2004 में विजेता बनकर आए थे. इसके बाद उन्हें ‘हमने ली शपथ’ और ‘पुर्नविवाह’ जैसे शो में देखे गए लेकिन उसके बाद वो पर्दे से गायब हो गए.

6. सिद्धार्थ भारद्वाज

Siddharth Bhardwaj



एमटीवी पर आने वाले रिएलिटी शो स्प्लिटविल्ला का हिस्सा रहे सिद्धार्थ ने इस शो को जीता और बाद में एमटीवी पर ही वीजे बन गए. इसके बाद सिद्धार्थ ‘बिग बॉस-5’ में नजर आए, हालांकि इस शो ने उन्हें उतनी पहचान नहीं मिली. कुछ शो में बतौर एंकर रहे सिद्धार्थ कुछ दिनों बाद पर्दे से गायब हो गए…Next



Read More:

टीवी पर एक दिन के इतने करोड़ लेते हैं ये बॉलीवुड सितारे

90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!

करीब डेढ़ अरब की मालकिन हैं दीपिका, जानें बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के पास है सबसे ज्यादा दौलत

टीवी पर एक दिन के इतने करोड़ लेते हैं ये बॉलीवुड सितारे
90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग