blogid : 319 postid : 1359427

इन रियल लाइफ कपल को एक-दूसरे का साथ नहीं आया रास, टीवी सीरियल में साथ करते थे काम

Posted On: 9 Oct, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

बॉलीवुड में फिल्मों को हिट करवाने का एक फॉर्मूला है, रीयल लाइफ कपल को रील में भी रोमांस करते हुए दिखाना. कई बार ये फार्मूला हिट हो जाता है. वहीं कई बार दर्शक इन जोड़ियों से कोई इत्तेफाक नहीं भी रखते. बहरहाल, इतना तो कह सकते हैं कि इन कपल्स को एक-साथ फिल्मों में दिखाकर लोगों से कनेक्ट करने की कोशिश की जाती है.

couple together

फिर कई बार ऐसा होता है कि हमें ये ऑनस्क्रीन-ऑफस्क्रीन कपल बहुत खूबसूरत लगने लगते हैं, लेकिन कई बार खबर मिलती है कि ये कपल किसी वजह से अलग हो रहे हैं और भविष्य में कभी साथ काम नहीं करेंगे. आइए, जानते हैं ऐसी ही जोड़ियों के बारे में.

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट

karan 3


कई सीरियल्स को होस्ट करने वाले करण सिंह ग्रोवर जो काफी समय से फिल्मों और टीवी जगत के जुड़े हुए हैं. उनकी लव लाइफ हमेशा से चर्चा का विषय रही है. करण ने तीन शादियां की है. साल 2008 में उनकी शादी श्रद्धा निगम से हुई थी, जिन्हें तलाक देकर उन्होंने जेनिफर विंगेट से शादी की. इसके बाद अप्रैल 2016 में उन्होंने बिपाशा से शादी कर ली. इनमें से जेनिफर और करण ‘दिल मिल गए’ टीवी सीरियल में एक साथ नजर आए थे.


रघुराम-सुगंधा

raghu


‘रोडीज’ के ऐसे जज जो अपनी एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं. रघुराम उनकी एक्स वाइफ सुगंधा को एक साथ पार्टी में देखा जाता था, दोनों ने 2006 में शादी की थी, लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए. तलाक के बाद रघुराम ने डिवोर्स पार्टी भी दी थी.


नंदीश संधू-रश्मि देसाई


couple 2


पॉपुलर टीवी सीरियल ‘उतरन’ में एक साथ नजर आने वाले नंदीश संधू और रश्मि देसाई हॉट कपल में से एक हुआ करते थे, लेकिन खबरों के मुताबिक नंदीश का किसी मॉडल के साथ रिलेशन था, जिसकी वजह से दोनों के रिश्तों में दरार पड़ गई और दोनों का तलाक हो गया.

राजीव पॉल-डेलनाज ईरानी

couple 4


टीवी शो ‘परिवर्तन’ में दोनों साथ नजर आ चुके हैं. सेट पर ही दोनों करीब आए और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन 2012 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद दोनों बिग बॉस-6 में साथ नजर आए थे.

शालीन भनोट- दलजीत कौर


daljeet


टीवी सीरियल ‘कुलवधू’ में दोनों करीब आए और दोनों ने 2009 में शादी कर ली, लेकिन इनकी शादी कुछ खास नहीं चल पाई और 2015 में इनका तलाक हो गया…Next

Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

हर फिक्र को धुएं में उड़ाने वाले देवानंद ने सुरैया के प्यार में की थी सुसाइड की कोशिश!

आलिया भट्ट के पिता से लेकर सैफ की पहली पत्नी तक, प्यार के लिए इन सितारों ने छोड़ा अपना धर्म

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग