blogid : 319 postid : 2814

क्या मनहूस हैं करीना !!

Posted On: 13 Oct, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

saif and kareenaकपूर खानदान की छोटी बेटी बेबो और बॉलिवुड हिरोइन करीना कपूर जल्द ही पटौदी के नवाब सैफ अली खान की बेगम बनने जा रही हैं. शर्मीला टैगोर अपने बेटे के विवाह से जुड़े किसी भी प्रोग्राम में कोई भी कमी छोड़ना नहीं चाहतीं इसीलिए वह व्यक्तिगत तौर पर खुद सारे इंतजाम देख रही हैं. सैफ की मां शर्मीला तो सारे इंतजाम देख ही रही हैं  लेकिन करीना के दोस्त और परिवार वाले भी जी जान से तैयारियों में लगे हुए हैं.

Read – बॉलिवुड में फिर थिरकेगी इम्पोर्टेड कमरिया !!



सैफ और करीना का यह प्रेमी जोड़ा आगामी 16 अक्टूबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहा है और खबर है कि विवाह से पहले संगीत की तैयारियां बड़ी जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. शादी के अगले दिन परिवार की ओर से दिल्ली और पटौदी में प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा जिसमें करीना कपूर की बड़ी बहन और बॉलिवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, तुषार कपूर, मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा गीत गाने वाले हैं. उल्लेखनीय है कि शादी के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर हनीमून के लिए लंदन जाएंगे.


Read – सनी लियोन, बस नाम ही काफी है !!!


इतना ही नहीं खबर है कि एक ओर जहां संपत्ति विवाद के चलते पटौदी परिवार के कुछ रिश्तेदार इस विवाह से दूर रहेंगे वहीं नवाब के परिवार के कुछ सदस्य सीमा पार से भी इस निकाह में शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान में रहने वाले सैफ अली खान के चचेरे भाई, चाचा और बुआ भी इस शादी में शिरकत करेंगे. वह वीजा के लिए पहले ही आवेदन कर चुके हैं.


Read- अब फिर थिरेकेगी इम्पोर्टेड कमरिया !!

पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी और अभिनेत्री शर्मीला टैगोर के बेटे सैफ अली खान व करीना कपूर की शादी में पटौदी खानदान के कम ही लोग शिरकत करेंगे. ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका सैफ का एक हिंदू लड़की से विवाह करना रास नहीं आ रहा वहीं कुछ लोगों को शर्मीला टैगोर की तरफ से निमंत्रण नहीं भेजा गया है.


pataudi palaceशादी से जुड़ी सारी रस्में गुड़गांव स्थित पटौदी स्टेट, दिल्ली और मुंबई में ही होंगी. वहीं 18 अक्टूबर को दिल्ली में दावत-ए-वलीमा होगा, जबकि इसके एक दिन पूर्व पटौदी स्टेट स्थित शाही महल में शादी की रस्म अदा होगी. मेहमानों के ठहरने के लिए मुंबई में दो फाइव स्टार व दिल्ली के कई होटल पहले ही बुक कराए जा चुके हैं. विवाह के बाद मुंबई में भी करीना कपूर के परिवार की ओर से पार्टी आयोजित की जाएगी.

Read – जोर शोर से चल रही है नवाब की शादी की तैयारियां !!


शादी की खुशियां एक तरफ लेकिन यहां तो लगता है सैफ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष फरवरी में सैफ अली जब अपने कुछ दोस्तों के साथ ताजमहल होटल के वसाबी रेस्तरां में बैठे पार्टी का लुत्फ उठा रहे थे, तभी उनके द्वारा किए जा रहे शोर-शराबे से परेशान एनआरआई इकबाल शर्मा ने उनसे अपनी आवाज धीमी रखने का अनुरोध किया था लेकिन सैफ को इससे गुस्सा आ गया और उन्होंने शर्मा पर हाथ उठाया था जिससे उनकी नाक टूट गई. बाद में शर्मा कोलाबा पुलिस चौकी गए और वहां सैफ के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. यह मामला भी अभी सुलझ नहीं पाया है.


Tags: Bollywood gossips, bollywood couple, kareena kapoor, saif ali khan, pataudi, real life bollywood couple, karishma kapoor, malaika arora


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग