blogid : 319 postid : 1367713

Children’s Day पर तैमूर के लिए सैफ ने खरीदा 1.30 करोड़ का गिफ्ट, ऐसा था करीना का रिएक्शन

Posted On: 14 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

वो जब पैदा हुआ तो खुशियों की जगह सोशल मीडिया पर बवाल हो रहा था. उसके स्टार माता-पिता ने उसे जो नाम दिया वो किसी को पसंद नहीं आ रहा था. ‘तैमूर’ नाम पर अच्छा-खासा विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि सैफ-करीना को खुद सफाई देने के लिए मीडिया में आना पड़ा. खैर, वक्त बीता और सबकुछ नॉर्मल हो गया.


taimur gift

अब सैफ-करीना के बेटे की तस्वीरें देखकर लोग उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते हैं. किसी को अब उनके नाम से कुछ लेना-देना नहीं है. तैमूर बड़े होने से पहले ही आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं. उनकी प्यारी-सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है.


saif 1

इस चिल्ड्रेन्स डे पर भी तैमूर अपने पिता से मिले नए गिफ्ट की वजह से चर्चा में है. दरअसल, कल शाम सैफ को मुंबई में एसआरटी की एक कार खरीदते हुए देखा गया. इसके बाद जब सैफ ने इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इस कार के पीछे एक बेबी सीट है तो मैं सोच रहा हूं कि तैमूर को इसमें बिठाकर घूमाने ले जाऊं.’


saifina

इतना ही नहीं सैफ से जब चिल्ड्रेन्स डे पर तैमूर के लिए तोहफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं सोच रहा हूं कि मैं उसे ये कार दे दूं क्योंकि उसे सिक्योरिटी की भी काफी जरुरत है. साथ में इसमें बेबी सीट भी है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं इसे खरीद कर. मैं ये गाड़ी तैमूर के लिए रखूंगा. ‘ इसके बाद सैफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि तैमूर को इस कार का रंग जरूर पसंद आएगा. आपको बता दें कि इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपए है.


taimur

जब करीना से इस गिफ्ट के बारे में बात की गई तो करीना ने मुस्कुराते हुए कहा ‘ये डैड और बेटे के बीच का मामला है’. अब देखना ये है कि तैमूर अपने स्टार मम्मी-पापा के साथ इस कार में घूमने कब निकलते हैं. …Next





Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग