blogid : 319 postid : 1379990

बिग बॉस जीतने के बाद चमकी शिल्‍पा शिंदे की किस्‍मत, सलमान ने दिया ये बड़ा ऑफर

Posted On: 16 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2103 Posts

669 Comments

बिग बॉस-11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे के सितारे बुलंदियों पर हैं। ऐसा लग रहा है कि अब उनका मुश्किल समय बीत चुका है। बिग बॉस जीतने के बाद उनके लिए सफलता के रास्‍ते खुलते नजर आ रहे हैं। टीवी पर बैन की वजह से दो साल तक छोटे पर्दे से दूर रहने वाली शिल्‍पा की लाइफ अब बदल गई है। क्‍योंकि बॉलीवुड के दबंग खान ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सभी जानते हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट में से शिल्पा सलमान की फेवरट रहीं। अब सलमान अपनी चहेती कंटेस्टेंट की मदद करने के लिए आगे आए हैं। आइये आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला।


salman shilpa1


कानूनी मामलों में मदद का दिया ऑफर


salman shilpa2


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है। एक इंटरव्‍यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं। बिग बॉस के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है, तो वे मेरी मदद कर सकते हैं। शिल्‍पा ने कहा कि जब मैं पुराने विवाद की वजह से काफी परेशान थी, तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान खान से जाकर बात करूं, वो मेरी मदद जरूर करेंगे।


शिल्‍पा ने जताई खुशी


shilpa shinde


खबरों की मानें, तो शिल्पा ने कहा कि उस समय मैं सलमान को नहीं जानती थी। मगर मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि इतने बड़े सुपरस्टार ने खुद मुझसे इस बारे में पूछा और मदद का भरोसा दिया। शिल्पा ने सल्‍लू की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस में सलमान अकेले ऐसे इंसान थे, जिन्होंने मेरा साथ दिया। वहीं, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा ने मुझसे किनारा कर लिया था। बिग बॉस की विनर बनने के बाद अब आगे की योजना के बारे में उन्‍होंने कहा कि मेरा आधा समय फैंस का शुक्रिया अदा करने में जाएगा, फिर मैं हॉलीडे पर जाऊंगी, क्‍योंकि मैने बिग बॉस के घर में बहुत काम किया है।


शुरुआत से रहीं मजबूत कंटेस्‍टेंट


Shilpa Shinde1232


गौरतलब है कि बिग बॉस 11 के फिनाले में शिल्‍पा ने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ खिताब अपने नाम किया। हिना खान फर्स्ट रनर अप और विकास गुप्ता सेकेंड रनर अप रहे। शिल्पा को विनर बनने पर 44 लाख रुपये का इनाम मिला। बता दें कि सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रहीं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही। छोटे पर्दे के कई सितारों ने शिल्पा को सपोर्ट किया था। फिलहाल वे बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर से बाहर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा है…Next


Read More:

सलमान और शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ समन जारी, थाने में होना पड़ेगा पेश!
जब लाइव मैच के दौरान विराट को आई अनुष्का की याद, इस तरह जताया प्यार!
ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने भारतीय बल्‍लेबाज को दी सिर फोड़ने की धमकी, जवाब पाकर हो गई बोलती बंद!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग