blogid : 319 postid : 1379920

सलमान और शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ समन जारी, थाने में होना पड़ेगा पेश!

Posted On: 15 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2163 Posts

670 Comments

सलमान खान का विवादों से पुराना नाता है। पिछले दिनों उन पर एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। इस मामले में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी का नाम भी जुड़ा था। अब इसी मामले में सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी को समन जारी हुआ है। इतना ही नहीं इन दोनों फिल्‍मी सितारों को इस मामले में पुलिस थाने में हाजिर होने के लिए भी कहा गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा सकती है। आइये आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला।


salman khan shilpa shetty


जातिसूचक शब्दों का इस्‍तेमाल करने का आरोप


salman shilpa


दरअसल, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर आरोप है कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नेशनल टेलीविजन पर कथित रूप से जातिसूचक शब्दों का इस्‍तेमाल किया था। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। सलमान और शिल्‍पा के बयान से वाल्मीकि समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची। इसे लेकर वाल्मीकि समाज उन पर बेहद नाराज है। नाराज वाल्मीकि समाज के सदस्‍यों ने राजस्थान के चुरू पुलिस थाने में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।


22 को थाने में रहना होगा हाजिर!


salman shilpa


इसी मामले में अब राजस्थान की चुरू पुलिस ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ समन जारी किया है। इसके तहत उन्हें 22 जनवरी को पुलिस थाने में हाजिर रहना होगा। समन के तहत दोनों फिल्‍मी सितारों को जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा गया है। बता दें कि मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने भी नोटिस जारी कर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से जवाब मांगा था।


दोनों के खिलाफ हुआ था जमकर प्रदर्शन


salman khan shilpa shetty


गौरतलब है कि सलमान और शिल्पा के कथित कमेंट से वाल्‍मीकि समाज के लोगों में जबरदस्‍त रोष व्‍याप्‍त हो गया था। गुस्साए वाल्मीकि समाज ने राजस्थान के अजमेर और जयपुर में इस मामले को लेकर जमकर प्रदर्शन किया था। विरोध प्रदर्शन के दौरान इन जगहों पर दोनों फिल्‍मी सितारों के पुतले फूंके गए और उनके खिलाफ नारेबाजी भी हुई थी। उस समय रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के पोस्टर तक फाड़ दिए गए थे। नाराज समाज के लोगों ने थिएटरों के बाहर भी खूब हंगामा किया था। हालांकि, इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी थी…Next


Read More:

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!
ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने भारतीय बल्‍लेबाज को दी सिर फोड़ने की धमकी, जवाब पाकर हो गई बोलती बंद!
वो 5 मैच, जब विराट कोहली ने बचाई टीम इंडिया की लाज!


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग