blogid : 319 postid : 686638

तारीफों का सिलसिला जारी है....

Posted On: 15 Jan, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

एक आम व्यक्ति किसी की तारीफ में चन्द शब्द बोले तो उसका असर सम्पूर्ण जनता पर पड़ना मुश्किल है पर एक ऐसा चेहरा जो आम जनता के बीच चर्चित हो, वो किसी की तारीफ में चन्द शब्द बोले तो उसका प्रभाव सम्पूर्ण जनता पर पड़ता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आम जनता के बीच काफी चर्चित रहते हैं. यहां तक कि उनसे जुड़ी छोटी से छोटी खबर भी सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है. इस लिहाज से एक सेलेब्रिटी क्या बोल रहा है और उसकी किसी मुद्दे पर क्या राय है, यह बात आम जनता के लिए उतनी ही महत्व रखती है जितना कि रातों रात पेट्रोल या प्याज का दाम बढ़ जाना.


salman khan upcoming movieयह तमाम बातें बॉलीवुड के नए चलन को समझाने के लिए कही जा रही हैं. इन दिनों बॉलीवुड का नया चलन है अपनी किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले किसी सेलेब्रिटी पर टिप्पणी कर देना. हाल ही में, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम के कसीदे पढ़ने वाले सलमान खान ने अब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए अच्छा उम्मीदवार बताया है. चौंकिए मत, यह जानकारी हम नहीं बल्कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर खुद नरेंद्र मोदी ने दी है. मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान के साथ मुलाकात करने की तस्वीर जारी की है. यही नहीं उन्होंने ट्वीट भी किया, ‘मैं आज सलमान खान के साथ उत्तरायण के पर्व पर गुजरात का लोकप्रिय खाना ऊंध्यू खाने जा रहा हूं.’ उन्होंने आगे लिखा कि मेरे साथ सलमान खान भी होंगे.


आखिरकार सलमान ने ऐसा क्यों किया ?


गौरतलब है कि दो दिन पहले सलमान खान ने शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की थी. इधर, अपनी फिल्म जय हो के प्रमोशन पर पहुंचे सलमान से जब आम आदमी पार्टी के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं हैं और उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है.  हालांकि उनकी ये हरकतें कुछ और दास्तां ही बयां कर रही हैं. खैर जो भी है हम तो सलमान खान को यही सलाह देंगे कि फिल्म का प्रमोशन करने के और भी तरीके हैं क्योंकि राजनीति एक ऐसा मायाजाल है जो यहां फंस जाता है वो चाहकर भी बाहर नहीं निकल पाता है.


यह जनाब गर्लफ्रेंड्स होने के बावजूद भी वर्जिन हैं

एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा

किसी ने किया प्यार और किसी ने की तकरार

salman khan upcming movie

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग