blogid : 319 postid : 1396458

'सूर्यवंशम' ही नहीं, ये 6 फिल्में भी टीवी पर आती है बार-बार

Posted On: 14 Jul, 2019 Bollywood में

Pratima Jaiswal

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2766 Posts

670 Comments

बॉलीवुड की कुछ फिल्में लोगों को बेहद पंसद आती है और कई लोग उसे बार-बार देखना भी चाहते हैं। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘सूर्यवंशम’ साल 1999 में पर्दे पर आई थी। इस फिल्म को वैसे तो लोग बेहद पंसद करते हैं लेकिन फिल्म बार-बार एक खास चैनल पर आती हैं जिस वजह से लोग अक्सर इस फिल्म का मजाक बनाते हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल ‘सूर्यवंशम’ ही ऐसी फिल्म नहीं है बल्कि बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो बार-बार टीवी पर देखी जाती है।

 


 

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

Dilwale Dulhaniya Le Jayenge

 

शाहरुख और काजोल की  सुपरहिट फिल्म भले ही अब आप मशहूर मराठा मंदिर में न देख पाएं लेकिन इसे आप टीवी पर अक्सर देख सकते हैं। सैट मैक्स इस मशहूर फिल्म को लोगों को सामने लाता है और शायद यही वजह है जो आज भी लोग राज-सिमरन को प्यार करते हैं।

 

 

 सूर्यवंशम

Sooryavansham

अमिताभ बच्चन स्टारर ‘सूर्यवंशम’ को रिलीज हुए 21  साल हो गए हैं, ये फिल्म अक्सर सेट मैक्स पर बार-बार आती है. ‘सूर्यवंशम’ को आप हफ्ते में एक या कभी कभी दो बार भी देखी जाती है। इस फिल्म को पर्दे पर दिखाने की वजह से लेकर अक्सर दर्शक मजाक बनाते हैं।

 सरफरोश

Sarfarosh

आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह और सोनाली बेंद्रे की फिल्म सरफरोश एक देशभक्ति की फिल्म हैं, वैसे तो ये हर साल 26 जनवरी और 15 अगस्त को आती है लेकिन फिल्म आप और भी किसी दिन देख सकते हैं और इस फिल्म को आप यूटीवी मूवीज पर अक्सर देख सकते हैं।

 हम आपके हैं कौन

Hum Aapke Hain Koun

सलमान खान, माधुरी दीक्षित स्टारर ये फिल्म आज भी अपने गानों और डॉयलग को लेकर मशहूर है। इस फिल्म को उस दौर में कई लोगो ने फ्लॉप बताया था लेकिन दर्शकों के प्यार ने इस फिल्म को बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों की कतार में लाकर खड़ा कर दिया। इस फिल्म को भी जी टीवी चैनल अक्सर दिखाता है।

नायक

nayak

अनिल कपूर, अमरीश पुरी, परेश रावल और रानी मुखर्जी स्टारर ये फिल्म राजनीति पर आधारित थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने ऐसे पत्रकार का किरदार निभाया था, जिसे एक सीएम का इंटरव्यू लेने के बाद एक दिन के लिए सीएम की  कुर्सी मिल जाती है। इस फिल्म को भी लोग बेहद पसंद करते हैं और  26 जनवरी और 15 अगस्त के अलावा कभी भी जी सिनेमा पर देखी जा सकती है।

मुन्नाभाई एमबीबीएस


 

संजय दत्त, बोमन ईरानी, सुनील दत्त और ग्रेसी सिंह की मशहूर फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस लीक से हटकर बनाई गई थी। इस फिल्म ने  सफलता के नए आयाम लिखे थे, साथ ही इस फिल्म का सीक्वल भी लोगों को बेहद आया था। वैसे फिल्म की सफलता को देखते हुए सेट मैक्स इसे अक्सर अपने चैनल पर दिखाता है।

हम साथ-साथ हैं


 

सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, मोहनीश बहल, तब्बू, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर स्टारर ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है। अगर आप रविवार को घर पर ही हैं, तो आप ये फिल्म जी सिनेमा पर देख सकते हैं। रविवार के अलावा भी ये फिल्म कभी भी टीवी पर देखी जा सकती है…Next

Read More:

जानें इन 5 एक्टर्स का अपने सौतले भाई-बहनों से कैसा है रिश्ता

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी

जानें इन 5 एक्टर्स का अपने सौतले भाई-बहनों से कैसा है रिश्ता
ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल
श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग