blogid : 319 postid : 932331

जब पूर्व मिस वर्ल्ड के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा और शॉर्ट्स में मिले शाहिद

Posted On: 7 Jul, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

अपनी चॉकलेट लुक और डांस से हसीनाओं का दिल जितने वाले प्रसिद्ध कलाकार और अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनो खासे व्यस्त हैं. इनकी व्यस्तता का कारण फिल्म नहीं बल्कि उनकी शादी है. एक सेलिब्रिटी शादी की तरह शाहिद की भी शादी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. राजनीति में जहां एक तरफ व्यापमं घोटाले की चर्चा है तो दूसरी तरफ मनोरंजन में शाहिद की शादी की चर्चा है. इंटरनेट उनकी शादी से संबंधित खबरों के कंटेट से पटा पड़ा है. इस बीच कुछ लोग उनकी बीती जिंदगी में भी झांकने की कोशिश कर रहे हैं, जैसे उनके पुराने लव अफेयर और उनसे जुड़े विवाद. आइए जानते हैं कि शाहिद अपनी बीती जिंदगी में किस तरह के विवादों में पड़े.


shahid-kapoor78


प्रियदर्शन के साथ विवाद: फिल्मी दुनिया में आने के बाद शाहिद का पहला विवाद प्रसिद्ध निर्देशक प्रियदर्शन के साथ जुड़ा. दरअसल हुआ यूं कि शाहिद फिल्म ‘चुप-चुप के’ में एक सीन को अपने तरीके फिल्माना चाहते थे. इस पर वह ज्यादा ना सोचते हुए निर्देशक प्रियदर्शन को शॉट लेने के तरीके समझाने लगे. शाहिद द्वारा इस तरह से समझाना प्रियदर्शन को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कह दिया ‘अपने काम से काम रखो’. हालांकि बाद में शाहिद कपूर ने इन अफवाहों को गलत बताया और कहा कि मैं इतने बड़े और प्रसिद्ध निर्देशक को कैसे बता सकता हूं कि ‘फिल्म को कैसे शूट करना चाहिए’.


Read: OMG- किसकी शादी का है यह कार्ड


अव्यावसायिक का आरोप: वैसे फिल्मों में काम करने वाले लोगों का मानना है कि एक अभिनेता के तौर पर शाहिद अपने निर्देशक के कामों में बहुत ज्यादा दखल देते हैं. नजदीकी सुत्रों की माने तो फिल्म ‘चांस पे डांस’ बनाने में बहुत समय लगा, इसके पीछे की वजह शाहिद का अव्यावसायिक रवैया था.


kareena shahid



Read: शादी के बीच में पहुँची दुल्हन की बेटी और रो पड़े मेहमान


एमएमएस स्कैंडल

जिस विवाद के चलते शाहिद ने खूब सुर्खियां बटोरी वह करीना के साथ उनका लिप लॉक एमएमएस था जो इंटरनेट पर बहुत ही वायरल हुआ. दोनों का लिप लॉक एमएमएस बॉलिवुड के टॉप स्‍कैंडल में से एक था. इसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाए गए है. हालांकि शाहिद और करीना के अनुसार, वीडियो में वे नहीं बल्‍कि किसी और को दिखाया गया है.


priyanka-shahid



प्रियंका के घर शॉर्ट्स में मिले

अभिनेत्री करीना कपूर से अलग होने के बाद शाहिद का दिल पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर आया. वैसे शुरू में अपने प्यार को लेकर दोनों इंकार करते रहे. दोनों एक-दूसरे को अच्छे दोस्त मानते थे. लेकिन इनकी दोस्ती की पोल तब खुली जब प्रियंका चोपड़ा के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा और प्रियंका के घर की घंटी बजाने पर दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला. आईटी विभाग के अधिकारी शाहिद को शॉर्ट्स में देख कर हैरान रह गए. यह वाक्या कई दिनों तक मीडिया की खबरों में छाई रही…Next


Read more:

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी

एक ही फिल्म में दिखाई देंगे शाहिद-करीना, लेकिन यहां भी है एक दिक्कत

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग