blogid : 319 postid : 855779

एक ही फिल्म में दिखाई देंगे शाहिद-करीना, लेकिन यहां भी है एक दिक्कत

Posted On: 24 Feb, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स को एक मूवी में देखना हर किसी को पसंद है लेकिन वही स्टार्स जब रियल लाइफ में अलग होने पर भी ‘रील लाइफ’ में एक साथ आते हैं, तो मजा दोगुना हो जाता है. कुछ ऐसा ही मजा दर्शकों को आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आने वाला है. निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म, जिसमें पहली बार ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर और करीना कपूर खान को एक साथ दिखाया जा रहा है.


udta-punjab poster


यह फिल्म लोगों को और भी ज्यादा इसलिए पसंद आएगी क्योंकि अब तो करीना के नाम के साथ ‘खान’ जुड़ गया है, लेकिन दूसरी ओर शाहिद आज भी ‘सिंगल’ हैं. वो बात अलग है कि करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन शाहिद ने हर संबंध को नकार दिया.


वर्ष 2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद अब आखिरकार शाहिद और करीना एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन इसमें भी एक दिक्कत है. एक ही फिल्म में होने के बावजूद भी दोनों एक जोड़ी के रूप में नहीं दिखेंगे. दरअसल फिल्म में जहां शाहिद के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी वहीं करीना के साथ पंजाबी जगत के अभिनेता एवं गायक दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे.


Read: कहीं वाजिब तो कहीं हंसी के पात्र बने इन सितारों के ट्विटर पोस्ट


shahid kareena


उड़ता पंजाब दिलजीत की पहली बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले वे बॉलीवुड में अपनी गायकी की मदद से पहचान बना चुके हैं. लेकिन पंजाबी सिनेमा में वह ‘पंजाब 1984’, ‘जट्ट एंड जूलियट’ जैसी सुपरहिट पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं जिन्होंने करोड़ों की कमाई की है.

अब यह तो थी फिल्म में कलाकारों की लिस्ट, लेकिन देखना यह होगा कि एक ही फिल्म में शाहिद और करीना को किस तरह से दर्शाया जाएगा. फिल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि केवल शाहिद और आलिया ही लीड रोल में है. अब यह तो फिल्म ट्रेलर के आने के बाद ही पता लगेगा.


Read: शाहिद को छोड़ अपने नए प्यार के साथ इश्क लड़ाती हुए पकड़ी गई सोनाक्षी


diljit kareena


हाल ही में खुद शाहिद ने यह खबर दी कि उन्होंने ही इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम लिया था. उनका कहना है कि उनके और करीना के बीच संबंध चाहे जो भी हो, लेकिन वो करीना के अभिनय की इज्जत करते हैं. जिसके चलते उन्हें लगा कि फिल्म के इस रोल के लिए उनसे अच्छी अभिनेत्री नहीं मिलेगी.


पर दर्शकों को तो अफसोस इस बात का होगा कि फिल्म में करीना शाहिद के साथ नहीं बल्कि दिलजीत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. वैसे निराशा यहां भी ज्यादा समय तक नहीं रहेगी क्योंकि फिल्म की कहानी लव स्टोरी की लीक से हटकर है. यह फिल्म भारत के पंजाब राज्य में ड्रग्स और अन्य नशे की बढ़ती हुई समस्या पर बनाई जा रही है. फिल्म में चारों कलाकार पंजाब की जड़ों से नशे की इस पैदावार को मिटाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब में ही होना तय है और संभावना है कि जल्द ही यह फिल्म पर्दे पर प्रदर्शित होगी. Next…..


Read: और बन गई आलिया ‘डफर’ से ‘जीनियस’


बस तेरी इक ‘हां’ का इंतजार है


शाहिद के साथ नहीं जंचती कोई हिरोइन

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग