blogid : 319 postid : 1370545

दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख, डायरेक्‍टर से भी कर ली बात!

Posted On: 24 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस हैं। हालांकि, पद्मावती फिल्‍म की वजह से वे इन दिनों विवादों में भी हैं। इस फिल्‍म को लेकर हुए विरोध के चलते फिलहाल इसकी रिलीज टाल दी गई है। मगर इन बातों से दीपिका के कॅरियर को शायद ही कोई नुकसान हो। खबरें हैं कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान दीपिका के साथ फिल्‍म करना चाह रहे हैं। दरअसल, इंडस्ट्री में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा को लेकर कई अफवाहें हैं। हालांकि, इन अफवाहों के बावजूद दोनों में अच्छी दोस्ती है। वहीं, खबरें आ रही हैं कि शाहरुख जल्द ही ‘डॉन 3’ में काम करने वाले हैं। मगर इस बार उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण काम कर सकती हैं।


dipika shahrukh


डायरेक्‍टर से शाहरुख की बात


shahrukh farhan


2006 में आई फिल्म ‘डॉन’ और साल 2011 में आई ‘डॉन-2’ दोनों में ही प्रियंका चोपड़ा थीं। इस वजह से चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आखिर ऐसी क्या वजह है, जिस कारण प्रियंका ‘डॉन-3’ में काम नहीं कर रही हैं। खासबात यह है कि प्रियंका के पास फिलहाल बॉलीवुड की कोई फिल्‍म भी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने ‘डॉन’ फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर से बात की है। उन्होंने फरहान को प्रियंका की जगह दीपिका पादुकोण को कास्ट करने की सलाह दी है।


हॉलीवुड में नाम कमा रहीं प्रियंका


priyanka


खबरों की मानें, तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपना कॅरियर बेहतर बनाने और नाम चमकाने में लगी हुई हैं। इन दिनों वे अमेरिका में टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के सीजन-3 की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इसी बात को देखते हुए शाहरुख ने दीपिका का नाम सुझाया है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पद्मावती’ में लीड रोल प्ले किया है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘पीकू’ भी हिट थी। दीपिका इस समय इंडस्‍ट्री में टॉप पर हैं। इसे देखते हुए ‘डॉन-3’ में उन्‍हें लेने से फिल्‍म के हिट होने के चांस हैं।


शाहरुख को एक अच्‍छी हिट का इंतजार


Shahrukh Khan1


वहीं, बॉलीवुड के किंग शाहरुख को एक अच्‍छी हिट का इंतजार है। उनकी फिल्‍म ‘रईस’ बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। इसके अलवा ‘जब हैरी मेट सेजल’ का तो बुरा हाल हुआ था। इसी वजह से शाहरुख को एक अच्‍छी हिट चाहिए। अगर दीपिका और शाहरुख साथ-साथ आते हैं तो दर्शकों को ‘ओम शांति ओम’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की तरह मजा मिल सकता है…Next


Read More:

शोले से लेकर अग्निपथ तक, रिलीज के साथ ही पिट गई थीं ये फिल्में
किसी ने दी सलाह तो किसी ने किया मजाक, जहीर और भुवी को इन खिलाड़ियों ने ऐसे दी बधाई
दो एक्ट्रेस से रहा जहीर का अफेयर, 39 साल की उम्र में की सागरिका से शादी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग