blogid : 319 postid : 1368791

कबाड़ में पड़ी मिली इतने करोड़ की ‘टार्जन’ कार, फिल्म फ्लॉप होने की वजह से कभी नहीं बिक पाई

Posted On: 19 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

2003 में एक फिल्म आई थी ‘टार्जन : द वंडर कार’. फिल्म दर्शकों पसंद आई लेकिन बॉक्स ऑफिस के लिहाज से फिल्म सफल नहीं हो पाई. फिल्म को एक दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है. शायद ही किसी को ये फिल्म याद हो. आयशा टाकिया लगभग फिल्मों से दूर हो चुकी हैं. अजय देवगन अभी भी बॉलीवुड में फिल्में कर रहे हैं. वहीं अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाने वाले वत्सल सेठ फिल्मों की जगह टीवी सीरियल्स में नजर आ रहे हैं.

बहरहाल, कलाकारों के साथ अब हम आपको ‘टार्जन’ कार का हाल भी बता देते हैं. फिल्म में शानदार दिखने वाली ये कार अब बेहद बुरी हालत में है.


car story



यूजर ने ढूंढ निकाली कार

एक फेसबुक यूजर ने इसे खोज निकाला. जिसके बाद कबाड़ हो रही कार की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के कारण यह आज तक मार्किट में लांच नहीं हो पाई. फेसबुक यूजर विक्रम आदित्य शुक्ला ने मुंबई की एक गली में रखी कार को खोजा है. आदित्य ने इसकी फोटोज एक्सडीए ऑफ-टॉपिक ग्रुप में शेयर की हैं.


car 2



2 करोड़ की कीमत वाली कार में थी ये खूबियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असफल हो जाने की वजह से यह कार कभी लॉन्च ही नहीं हो पाई. इस कार की तुलना 2004 की मित्सुबिशी एक्लिप्स और फरारी 348 से होती थी. कार की कीमत 2 करोड़ तक बताई जा रही है.

यह कार डीसी ने बनाई थी और इसे बनाने में कुल 8 महीने का टाइम लगा था. फिल्म रिलीज के बाद इसे बेचने की कोशिश की गई, लेकिन 2 करोड़ की कीमत में इसका कोई खरीददार नहीं मिला. इसके बाद साल 2006 में फिर एक बार इसे सिर्फ 35 लाख रुपए में बेचने की कोशिश की गई, लेकिन तब भी कार नहीं बिक पाई …Next









Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग