blogid : 319 postid : 780743

कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच

Posted On: 4 Sep, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

आज यह जानकर हर कोई सदमे में है कि फिल्म ‘इकबाल’ और ‘मकड़ी’ में बाल कलाकार की भूमिका से अपनी शानदार अभिनय कला से सबको चौका वाली श्वेता बसु प्रसाद आखिर कैसे देह व्यापार में शामिल हो सकती हैं. दरअसल मामला रविवार 31 अगस्त का है जब हैदराबाद पुलिस ने शहर के बंजारा हिल्स में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाशन किया, जिसमें उसने एक बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता प्रसाद को गिरफ्तार किया. पुलिस ने अभिनेत्री को पार्क हयात होटल में पकड़ा.


Swetha Basu Prasad


अभिनेत्री श्वेता बसु ने पुलिस को बताया कि फिल्में न मिलने और पैसों की कमी होने की वजह से वह इस धंधे में आई. एक अखबार के मुताबिक श्वेता का कहना है कि “उसने अपने कॅरियर में गलत फैसले इसलिए लिए क्योंकि उस पर अपने परिवार की जिम्मेदारी थी. जब चारो तरफ से दरवाजे बंद हो गए तब कुछ लोगों ने उसे पैसे कमाने के लिए वेश्यावृति में जाने के लिए उकसाया. इस धंधे में शामिल होने के अलावा उसके पास और कोई दूसरा रास्ता नहीं था”. श्वेता आगे कहती हैं कि वह अकेली अभिनेत्री नहीं हैं जो इस धंधे में शामिल हैं बल्कि कई हीरोइन हैं जो इसमें शामिल हैं.

SP

झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी श्वेता प्रसाद को बचपन से ही एक्टिग करने शौक था. श्वेता ने अपने अभिनय की शुरुआत 2002 में आई विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मकड़ी’ से की. इस फिल्म में शानदार अदाकारी के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया. श्वेता की अदाकारी यही नहीं थमी. उन्हें आगे भी बॉलीवुड में अभिनय के लिए ऑफर आते रहे.


Shweta Basu Prasad white shirt

2005 में निर्देशक नागेश कुकनूर की फिल्म ‘इकबाल’ में भी उन्हें काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर नसीरुद्दीन शाह, श्रेयस तलपडे थे. श्वेता (खादीजा) इस फिल्म में श्रेयस तलपडे (इकबाल) की बहन बनी हुई हैं जो भाई की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया. इसके बाद श्वेता को निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म “डरना जरूरी है” में भी काम करने का मौका मिला. यह फिल्म 2008 में आई थी.


श्वेता प्रसाद ने बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. वह तेलगु फिल्म ‘कोथा बेंगारू लोकम’ में पहली बार मुख्य भूमिका में दिखीं. इस फिल्म ने पैसे के मामले में काफी सफलता हासिल की. श्वेता ने बाल कलाकार के रूप में सीरियलो में भी काम किया है. उन्होंने स्टार प्लस की सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘कहानी घर-घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ में काम किया है.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग