blogid : 319 postid : 1395124

सलमान की प्रोडक्शन कंपनी करेगी शहीदों के परिवारों की मदद, डोनेट करेंगे 22 लाख

Posted On: 20 Feb, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2758 Posts

670 Comments

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से जहां लोगों में आक्रोश है, वहीं बॉलीवुड भी शहीदों के परिवारों के लिए हर मुमकिन मदद कर रहा है। बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज लोग शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिये आगे बढ़ रहे हैं। यही नहीं ‘टोटल धमाल’ की टीम ने भी ऐलान कर दिया है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।वहीं अब सभी पाकिस्तानी आर्टिस्ट की भारत में एंट्री भी बैन हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘नोटबुक’ ने भी शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपयों की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

 

 

मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन को लॉन्च कर रहे हैं सलमान

 

 

बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई न्यूकमर्स को मौका दिया है। सलमान ही फिल्म नोटबुक के जरिए मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं। नितिन कक्कड़ निर्देशित इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान कर रहे हैं।

 

कश्मीर में हुई है नोटबुक की शूटिंग

 

 

सलमान सहित फिल्म ‘नोटबुक’ के सभी प्रोड्यूसर्स ने स्टेटमेंट दिया है कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में सिर्फ आर्मी और कश्मीर के लोगों के कारण सफलता से हो पाई ,है जिन्होंने हमारी मदद की। इतने कठिन माहौल के बाद भी आर्मी ने हमेशा हमें सेफ रखा और कानून को ध्यान में रखकर ये शूट पूरा हुआ। पुलवामा में जो हुआ वो सही नहीं था और हम वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हैं और उनके परिवारवालों के लिये दिल से प्रार्थना करते हैं।

 

22 लाख रुपये देंगे दान

 

खबर है कि टीम ‘नोटबुक’ शहीदों के घरवालों के लिये 22 लाख रुपये, दान देगी। फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई एक्टर्स पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिये डोनेट कर चुके हैं। बता दें, अभी कल ही फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने भी पुलवामा में हुए शहीदों के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है। अंबानी परिवार के रिलाइंस फाउंडेशन ने इन परिवारों की पूरी जिम्मेदारी ली है। वहीं अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए परिवारों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की पेशकश की है।

 

नोटबुकसे आतिफ असलम हुए बाहर

 

 

इतना ही नहीं सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को भी हटा दिया। आतिफ के गाने को हटाने के लिए उन्होंने अपने प्रॉडक्शन हॉउस को निर्देश भी जारी किया। जल्दी ही इस गाने की दोबारा रिकॉर्डिंग की जाएगी। सलमान इस फिल्म के जरिए मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं।

 

ट्रेलर 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा

 

मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। जहीर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से भी पोस्टर ट्वीट किया था।

 

शहीदों की मदद के लिए आए सलमान खान

 

 

वहीं, सलमान खान ने अपने एनजीओ ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद भेजी है। हालांकि, ये कितनी राशि है इसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट कर सलमान खान का धन्यवाद दिया है। किरण रिजिजू ने ट्वीट कर लिखा- थैंक्यू सलमान खान…बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए शहीदों की मदद करने के लिए। मैं खुद इस बात को देखूंगा कि भारत के वीर अकाउंट में आपके द्वारा दिए गए चेक्स पहुंचे।…Next

 

Read More:

आशिकी के बाद राहुल रॉय को 60 फिल्मों के ऑफर आए थे एक साथ, इन एक्ट्रेस से जुड़ा था नाम

जल्द टीवी पर गामा पहलवान की कहानी लेकर आएंगे सलमान, सोहेल खान निभाएंगे किरदार

सनी देओल और रवी शास्त्री से थे अमृता सिंह के रिश्ते, तलाक के बाद मांगे थे इतने करोड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग