blogid : 319 postid : 1387700

श्रीदेवी की मौत से सदमे में बॉलीवुड, होली से जन्मदिन तक कैंसिल हुए ये इवेंट!

Posted On: 1 Mar, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2154 Posts

670 Comments

श्रीदेवी के अचानक निधन से बॉलीवुड समेत देशभर में गमगीन माहौल बना हुआ है। फिल्मों की चांदनी के चले जाने से भारतीय सिनेमा को भारी नुकसान हुआ है। त्योहार के सीजन में एक्ट्रेस का निधन होने से होली की रंगत फीकी पड़ गई है। श्रीदेवी के यूं अचानक जाने से हाल ही में कई इवेंट्स रद्द हुए हैं, चाहे फिर वह होली पार्टी हो या किसी फिल्म की शूटिंग। एक नजर डालते हैं श्रीदेवी की मौत के बाद कैंसिल हुए इवेंट्स के बारे में।


cover



रानी मुखर्जी नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन


rani-main11


श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी दुखी है। उन्होंने अपना 40वां जन्मदिन न मनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, श्रीदेवी के यूं अचानक गुजर जाने से उन्हें भारी सदमा लगा है। रानी ने कहा, श्रीदेवी के साथ उनका गहरा रिश्ता था, वो उनकी पसंदीदा कलाकार ही नहीं बल्कि पसंदीदा शख्सियत भी थीं। उनके चले जाने से उन्हें भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। आपकी जानकारी के लिए बता दे, 21 मार्च को ही रानी का जन्मदिन आने वाला है।


श्रीदेवी की सोसायटी में नहीं मनेगी होली


Sridevi-funeral-(1)


श्रीदेवी के निधन के बाद ग्रीन एकर्स को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी के लोगों ने होली पार्टी फंक्शन कैंसल कर दिया है। सोसायटी में कोई गाना-बजाना, रेन डांस नहीं होगा और ना ही लंच का आयोजन होगा। बता दें, इसी सोसायटी में श्रीदेवी रहती थीं। सोसायटी में रहने वाले लोग भी श्रीदेवी के अचानक जाने से बेहद दुखी है।


शबाना और जावेद अख्तर ने होली पार्टी कैंसल की


shabana


शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने अपने घर होने वाली पार्टी को रद्द कर दिया है। शबाना आजमी ने ट्वीट कर बताया कि हम 2 मार्च को होने वाली होली पार्टी को कैंसल कर रहे हैं। श्रीदेवी का निधन होने के कारण हम इस साल होली पार्टी नहीं करेंगे। बता दें, श्रीदेवी और शबाना आजमी के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी।


अनुष्का शर्मा ने परी की स्क्रीनिंग रद्द की


Untitled



अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म परी की स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी है, 28 फरवरी को इंडस्ट्री के लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। लेकिन श्रीदेवी के देहांत के कारण इसे कैंसल कर दिया गया है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के कहा, वो श्रीदेवी के निधन से सदमें में हैं और दिल से काफी निराश हैं। टीम मैनेजमेंट और अनुष्का ने ये निर्णय लिया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी।



अमिताभ और ऋषि कपूर ने कैंसल किया शूट



102-not-out-teaser-759


24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत हुई थी, 25 फरवरी को बिग बी और ऋषि कपूर को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का एक सॉन्ग शूट करना था। लेकिन एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी। डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मृत्यु के कारण उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए हमने फिल्म के गाने की शूटिंग को कैंसल किया है।…Next




Read More:

माइकल जैक्सन से श्रीदेवी तक, इन सितारों ने बाथरूम में ली आखिरी सांस

दुबई के इस आलीशान होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, इतना है एक रात का किराया

श्रीदेवी को यूं ही नहीं कहा जाता था लेडी अमिताभ, सफलता से विवाद तक दोनों में कॉमन हैं ये बातें


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग