blogid : 319 postid : 797091

मोदी के अभियान से शाहरुख ने दो दिन में कमाए 100 करोड़!

Posted On: 28 Oct, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

फिल्मों के प्रचार के लिए आजकल अभिनेता किसी भी हद से गुजरने को तैयार हैं. कोई बिग-बॉस में आता है तो कोई कॉमेडी नाइट्स में. कोई पहचान छुपा यात्रा करता है तो कोई लोगों को उपहार बाँटता-फिरता है. अब तो फिल्मों के प्रचार के लिए अभिनेता-अभिनेत्रियाँ अधखुले कपड़े पहन लोगों के दिमाग का अपहरण करने का प्रयास करते हैं.



srkkajhadoo



अपने अभिनय के लिए मशहूर एक अभिनेता को कुछ दिन पहले ही रेलवे की पटरियों पर रेडियो से शरीर छुपाते देखा गया था. फिर क्या था, हाय-तौबा मचनी शुरू हुई. टमाटर और प्याज के भाव पर रोने वालों की भीड़ खिसककर पटरी पर उस अभिनेता को देखने आ गई. किसी ने कुछ कहा, किसी ने कुछ. जब भीड़ काफी बढ़ गई तभी एक आवाज़ आई, ‘’धुर्ररर….ई तो फिल्म का प्रचार था.’’



Read:  जब शाहरुख की वजह से बंट गया था बॉलिवुड



इधर उनके ही टक्कर वाले एक और अभिनेता शाहरुख खान तीन-चार दिनों से घी में नहा रहे हैं. बात ये है कि चौके-छक्कों में मुनाफ़ा कमाने के बावजूद उनकी फिल्म ने कमाई में दो खानों को पीछे छोड़ नया रिक़ॉर्ड बनाया है.




mo_5




मज़ेदार बात तो ये कि बिना पटरियों पर गए और बिना रेडियो को परदा बनाए ही उन्हें ये सफलता मिली है. इससे वो अत्यंत उत्साहित हैं. हो भी क्यों ना, प्रतिस्पर्धी को चारों खाने चित्त करने के बाद मुस्कुराना तो स्वाभाविक है.



Read:  तो यह है किंग खान की बादशाहत का राज, मीलों पीछे हैं बाकी खान



अब शाहरुख इतने उत्साहित हैं कि इस मौके को पूरी तरह से भुनाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने मोदी की ‘स्वच्छता अभियान’ का सहारा लिया. हाथ में झाड़ू उठाए शाहरुख ने अपने बंगले के आसपास की सड़कों पर झाड़ू चलाए. झाड़ू फेरते वक्त इन्होंने अपना वीडियो भी बनवाया. इस वीडियों में अपने हिट फिल्मों, गानों और टीवी शो के कुछ अंश जोड़े. तीन घंटे के इस वीडियो को ये थियेटर और मल्टीप्लेक्स में रिलीज़ करवाना चाहते हैं.




Read more:

शाहरुख खान की सफलता उनकी खुद की देन नहीं है !

मानसिक विकृति की सफाई बिना स्वच्छता अभियान अधूरा है

Mr Perfectionist Aamir Khan: कहानी एक परफेक्टनिस्ट की [आमिर खान]


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग