blogid : 319 postid : 1319493

21 साल बाद ऐसे दिखते हैं ‘DDLJ’ फिल्म के सितारे, जानें अब कहां हैं

Posted On: 18 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ उन फिल्मों में से है, जो बॉलीवुड की सबसे सफल मानी जाती है. ये फिल्म आज भी मुंबई के एक थियेटर ‘मराठा मंदिर’ में लगाई जाती है और लोग आज भी इसे देखने जाते हैं. इस फिल्म को आए हुए 21 साल हो गए हैं, लेकिन दर्शकों के बीच आज भी इसे बेहद पसंद किया जाता है. इस फिल्म के स्टार कास्ट आज कैसे दिखते हैं चलिए तस्वीरों के जरिए देखते हैं.



ddlj cover


शाहरुख खान


srk

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख के लुक में इन 21 सालों में काफी बदलाव आया है. अब वो बॉलीवुड के किंग खान हैं, लेकिन कुछ लड़कियों के लिए आज भी वो ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के राज हैं. वैसे यह फिल्म शाहरुख की सबसे सफल फिल्मों में से एक है.


काजोल


kajol

सिमरन का किरदार निभाने वाली काजोल आज दो बच्चों की मां है. इस फिल्म में शाहरुख-काजोल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. आखिरी बार दोनों रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ फिल्म में साथ नजर आए थे. ये दोनों आज भी बेहद करीबी दोस्त हैं.


अमरीश पुरी


amrish

अमरीश पुरी ने इस फिल्म में सिमरन यानि काजोल के पिता बलदेव सिंह का किरदार निभाया था, जो बहुत ही सख्त और रुढ़ीवादी थे. साल 2005 में 72 साल की उम्र में अमरीश पुरी का निधन हो गया है, लेकिन उनका ये किरदार और उनके डायलॉग आज भी लोगों को याद हैं.


फरीदा जलाल


farida

फरीदा जलाल 90’s की फेमस अदाकारा रह चुकी हैं,  इन्होंने इस फिल्म में सिमरन की मां ‘लज्जो’ का किरदार निभाया था. अब फरीदा जलाल टीवी पर ही नज़र आती हैं.


अनुपम खेर


anupam

अनुपम खेर ने इस फिल्म में राज यानि शाहरुख के पिता का किरदार निभाया था. अनुपम खेर एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो हर तरह के रोल आसानी से कर सकते हैं. इस फिल्म में उन्होंने नए जमाने के पिता का किरदार बखूबी निभाया था.


Read: कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे ये 7 सेलिब्रिटी, फिर हुआ ब्रेकअप और बन गए दोस्त


पूजा रुपारेल

pooja


इस फिल्म में आपको काजोल की बहन छुटकी तो याद ही होगी. अब ये छुटकी 21 सालों में बड़ी हो गई है और बेहद ग्लैमर्स भी लग रही हैं. उन्हें लोगों ने काजोल की बहन के रूप में पसंद किया था.


करण जौहर


karan



करण जौहर ने इस फिल्म में राज (शाहरुख) के दोस्त का किरदार निभाया था, साथ ही करण ने इस फिल्म के निर्माण में आदित्य चोपड़ा की मदद भी की थी. करण फिलहाल बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं. हाल ही में वो सेरोगेसी की मदद से दो बच्चों के पिता बने हैं.


मंदिरा बेदी


mandira

मंदिरा ने इस फिल्म में कुलजीत की बहन का किरदार निभाया था, अभी के समय में मंदिरा टीवी की सबसे फेमस प्रेजेंटर हैं. साथी की वो विज्ञापनों में भी नजर आती हैं.


परमीत सेठी


parmeet


परमीत ने इस फिल्म में कुलजीत का किरदार निभाया था जो सिमरन से शादी करना चाहता था, बाद में परमीत एक्टर से डायरेक्टर बन गए, परमीत ने 2010 में डायरेक्टर के तौर पर शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ ‘बदमाश कंपनी’ नाम की फिल्म बनाई थी…Next


Read More:

स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे अक्षय, देखिए बाकी सितारों की बचपन की फोटो

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में

ये हैं इन 5 मशहूर विलेन की पत्नियां, इनमें से एक है इस राज्य की राजकुमारी

स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे अक्षय, देखिए बाकी सितारों की बचपन की फोटो

20 बड़े सितारे मिलकर भी नहीं बचा पाए इस फिल्म को, सितारों से सजी ये हैं 10 फ्लॉप फिल्में

ये हैं इन 5 मशहूर विलेन की पत्नियां, इनमें से एक है इस राज्य की राजकुमारी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग