blogid : 319 postid : 1372968

टीवी पर हिट, लेकिन फिल्‍मों में ‘फ्लॉप’ रहे ये स्‍टार कॉमेडियन

Posted On: 6 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2072 Posts

669 Comments

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ फ्लॉप मानी जा रही है। अभी तक की कमाई के आंकड़े यही बता रहे हैं। टीवी पर लोगों को खूब ठहाके लगवाने वाले कपिल बड़े पर्दे पर अपना जादू नहीं चला पाए। कपिल भी शायद यही सोच रहे होंगे कि आखिर उनके फैंस टिकट खिड़की तक क्‍यों नहीं पहुंचे। खैर, कपिल ही नहीं, ऐसा कई स्‍टार कॉमेडियन के साथ हो चुका है। ऐसे कई कॉमेडियन हैं, जिन्‍हें टीवी पर लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन बड़े पर्दे पर वे कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए। इस लिस्‍ट में चार ऐसे कॉमेडियन हैं, जो घर-घर में पसंद किए गए। मगर उनकी फिल्‍मों को फैंस ने वो प्‍यार नहीं दिया। आइये आपको मिलाते हैं इन कॉमेडियन से और उनके फिल्‍मी कॅरियर के बारे में भी बताते हैं।


kapil sharma


सुदेश लहरी


sudesh


कॉमेडियन सुदेश की कॉमेडी के लोग दीवाने रहे हैं। कृष्णा-सुदेश की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। कपिल की ही तरह सुदेश लहरी ने भी फिल्मों में अपनी किस्‍मत आजमाई है। उन्‍होंने पंजाबन, वेलकम टू पंजाब और वाघा जैसी कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया। इसके अलावा बॉलीवुड की रेडी, जय हो, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और मुन्ना माइकल जैसी फिल्‍में कीं। मगर सुदेश को फिल्मों की बजाय उनकी कॉमेडी की वजह से जाना गया।


कृष्णा अभिषेक


krishana sharma


स्‍टार कॉमेडियन की लिस्‍ट में जाना-माना नाम कृष्णा अभिषेक ने भी फिल्मों में किस्‍मत चमकाने की कोशिश की थी। कृष्‍णा ने करीब 15 भोजपुरी फिल्मों के अलावा एक मराठी और एक तमिल फिल्म में भी काम किया है। इसके अलावा वे बॉलीवुड की ‘बोल बच्चन’, ‘एंटरटेनमेंट’ और ‘क्‍या कूल हैं हम-3’ जैसी फिल्‍मों में भी किरदार निभाया है। मगर सुदेश की तरह कृष्‍णा भी फिल्‍मों से वो नाम नहीं कमा पाए, जो उन्‍हें टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो से मिली।


भारती सिंह


sanam re


भारती सिंह वो कॉमेडियन हैं, जिनके टीवी स्‍क्रीन पर आते ही लोग ठहाके लगाने को मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में भारती ने शादी की है, जो सुर्खियों में है। भारती ने भी दूसरे स्‍टार कॉमेडियंस की तरह अपनी किस्‍मत फिल्‍मों में आजमाई है। उन्‍होंने कई पंजाबी फिल्‍मों के अलावा बॉलीवुड की ‘खिलाड़ी 786’ और ‘सनम रे’ में भी काम किया है। मगर भारती फिल्‍मों से दर्शकों को उतना नहीं लुभा पाईं, जितना वो छोटे पर्दे से लुभाती हैं।


Read: धोनी ने फिर बदला हेयर स्टाइल! देखें कैसा है उनका नया लुक


कपिल शर्मा


firangi


कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का हाल भी उनके साथी कॉमेडियंस जैसा ही नजर आने लगा है। कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म का शुरुआती दो दिन का कलेक्शन करीब 4.10 करोड़ रुपये ही रहा। कपिल की अब तक दो फिल्में आ चुकी हैं। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, उनकी पहली फिल्‍म ‘किस-किस को प्‍यार करूं’ हिट थी। हालांकि, इसमें उनके साथ अरबाज खान भी थे। वहीं, दूसरी फिल्‍म ‘फिरंगी’ फ्लॉप नजर आ रही है। कपिल पंजाबी फिल्म ‘लव पंजाब’ में गाना भी गा चुके हैं। मगर आज भी उनकी पहचान छोटे पर्दे से ही है…Next


Read More:

कहर ढाने वाला ओखी तूफान दिल्‍ली को देगा राहत! नासा ने बताया क्‍या होगा फायदा
आरपी सिंह ने 3 साल डेटिंग के बाद की थी शादी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्‍टोरी
वॉचमैन का बेटा बन गया ‘सर जडेजा’, मां की मौत के बाद नहीं खेलना चाहते थे क्रिकेट

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग