blogid : 319 postid : 1184584

दीपिका-करीना के साथ काम करने वाली लड़की की ये है हैरान कर देने वाली कहानी

Posted On: 1 Jun, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

बॉलीवुड फिल्मों में आपने दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसी प्रसिद्ध हिरोइन को स्टंट करते हुए देखा होगा. फिल्मों में दिखाए गए इस तरह के स्टंट अभिनेत्रियों को एक अलग ही पहचान देते हैं, लेकिन बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि पर्दे पर दिखने वाले स्टंट इन अभिनेत्रियों के नहीं बल्कि किसी और के होते हैं.


Capture01

ऐसी एक कहानी है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के लिए स्टंट वुमन का काम करने वाली गीता टंडन की जिन्होंने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका पादुकोण और ‘सिंघम’ में करीना कपूर खान के लिए स्टंट किया है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर्दे पर स्टंट करती हुईं अच्छी दिखेंं इसके लिए गीता जी तोड़ मेहनत करती हैंं.



हालांकि गीता की पिछली जिंदगी के सामने यह स्टंट कुछ भी नहीं. बतौर स्टंट वुमन बॉलीवुड में काम करने से पहले गीता की पिछली जिंदगी दिल दहला देने वाली और संघर्षपूर्ण थी. एक सामान्य परिवार में जन्मी गीता की शादी 15 साल की उम्र में कर दी गई थी. शादी के कुछ महीने बाद उन्हें एहसास हो गया कि वह ससुराल नहीं बल्कि किसी नर्क में आ गई है.


गीता का पति एक शराबी था. वह हर रात शराब पीकर आता और गीता के साथ मारपीट करता. उनका पति रोज उन्हें मारता, उनके बाल खींचता, दांतों से काटता और घर के दूसरे सदस्य, सभी दूर खड़े होकर तमाशा देखते. उधर सास भी हमेशा उनका अपमान करती थी और अपने बेटे को बलात्कार करने के लिए कहती थी.


read: सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में


इस बीच गीता ने सोच लिया कि अगर अपनी और अपने बच्चों की जिंदगी बचाना है तो इस जहन्नुम से बाहर निकलना होगा. वह अपने बच्चों के साथ घर भाग गईंं और अपनी बहन के घर रहने लगीं, लेकिन भाग्य उनका अभी भी इम्तहान ले रहा था.


बहन ने कुछ दिन घर पर रखा लेकिन बाद में उन्हें वहां से भी जाना पड़ा. फिर उन्होंंने कुछ दिन गुरुद्वारे में समय बिताया. इसके बाद उनका सामना ऐसे लोगों से हुआ जो उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में ढकेलना चाहते थे. लेकिन गीता ने खुद से ठान रखा था कि जब तक वह मरने की स्थिति में ना आ जाए वह वेश्यावृत्ति के रास्ते कभी नहीं जाएंंगी.


शुरुआत में गुरुद्वारे में उसे रोटियां बनाने का काम मिला. उसके बाद गीता घरों में जाकर झाड़ू पोछा करने लगी. एक बार गीता को स्टंटवुमेन की नौकरी के बारे में पता चला और बिना किसी ट्रेनिंग के उन्होंने वो नौकरी हासिल भी कर ली. इस बीच स्टंट का काम करते हुए गीता चोटिल भी हुईंं लेकिन उन्होंंने हार नहीं माना और सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद गीता आज बॉलीवुड की एक कामयाब स्टंटवुमेन हैं…Next


Read more:

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग