blogid : 319 postid : 1300066

हीरो बनने से पहले यहां धोते थे जूठे बर्तन, किया है वेटर और कार धुलाई का भी काम

Posted On: 15 Dec, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने स्ट्रगल करके कामयाबी के स्वाद को चखा है. ‘मॉनसून वेडिंग’ से फिल्मों में दस्तक देने वाले रणदीप हुड्डा ने फिल्मों में आने से पहले बहुत स्ट्रगल किया है. रणदीप उन सितारों में एक हैं जिन्हें बॉलीवुड में अच्छी अदाकारी के लिए जाना जाता है. आज भले ही रणदीप करोड़ों में खेल रहे हो और उनके पास फिल्मों के ऑफर हो, लेकिन एक ऐसा दौर था जब उनके पास खाने के लिए जेब में पैसे नहीं होते थे.


randeep cover


वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा

यह तो बहुत लोगों को पता है कि फिल्मस्टार अक्षय कुमार अपने कॅरियर के शुरुआती दौर में वेटर का काम करते थे, लेकिन ऐसा नहीं है कि वो अकेले ऐसे सितारे हैं. रणदीप ने भी कभी अपना खर्च चलाने के लिए ऐसे काम किए हैं. रणदीप ऑस्ट्रेलिया के एक चाइनीज रेस्टोरेंट में काम करते थे जहां वो खाना बनाते और बर्तन साफ करते थे.


खर्च चलाने के लिए टैक्सी ड्राइवर बने रणदीप


randeeppp

जब रणदीप कॉलेज की पढ़ाई के लिेए ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न गए थे, तो वहां अपनी पॉकेटमनी के लिए दो साल तक टैक्सी चलाई थी, इसके साथ वहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में भी काम किया. इसके अलावा वह कार धुलाई का भी काम कर चुके हैं. इसी दौरान वो अपनी ग्रेजुएशन भी पूरी कर रहे थे. ऑस्ट्रेलिया में वो करीब 6 साल रहे थे.


कैसे मिला पहला ब्रेक

randeepp0022


रणदीप ने कुछ साल एक एयरलाइन कंपनी में काम किया और काम के साथ की मॉडलिंग करने लगे. साथ ही दिल्ली के एक थियेटर ग्रुप से भी जुड़ गए. एक प्ले की रिहर्सल के दौरान ही फिल्म निर्देशक मीरा नायर की नजर उन पर पड़ गई और फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ में काम मिला.


डेब्यू के चार साल बाद तक नहीं मिला काम


rnadeeep

रणदीप ने अपना बॉलीवुड डेब्यू मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग’ (2001) से किया था. उन दिनों रणदीप के बोलने का तरीका ऑस्ट्रेलियाई था, इसलिए उन्हें आसानी से एनआरआई का रोल मिल गया था. लेकिन इसके अगले चार साल तक रणदीप को कोई भी रोल ऑफर नहीं हुआ था.


Read: खुद के ससुर ने नहीं लिया था ऑडिशन, आज हैं बॉलीवुड के सबसे धनी सितारें


इतने करोड़ है फीस


randeep-hooda-

‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ ने रणदीप के कॅरियर को एक नया मुकाम दिया. इसके बाद से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. इसी साल आई फिल्म ‘सरबजीत’ में उनके अभिनय को देखकर लोग हैरान हो गए थे. उनकी एक फिल्म की फीस करीब 5 से 6 करोड़ रुपए है.


इनसे जुड़ा नाम


sushmita-randeep-

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रीयों मे से एक सुष्मिता के साथ कभी रणदीप की बेहद करीबी रिश्ते थे. दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग में हुई. दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला, लेकिन कुछ निजी कारणो की वजह से दोनों अलग हो गए…Next


Read More:

अपने संघर्ष के दिनों में 5 रुपए के लोकल झुमके पहनती थी ये मशहूर अभिनेत्री

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट


अपने संघर्ष के दिनों में 5 रुपए के लोकल झुमके पहनती थी ये मशहूर अभिनेत्री
ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह
यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग