blogid : 319 postid : 1360316

इन फिल्‍मों के स्‍मार्ट विलेन ने चुराई लाइमलाइट, लुक में नहीं हीरो से कम

Posted On: 12 Oct, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

एक जमाना था, जब बॉलीवुड की फिल्‍मों में खलनायक का लुक खतरनाक होता था। ऐसे किरदार निभाने वाले कलाकार का गेटअप भी उसे खलनायक बताता रहता था। बड़ी-बड़ी दाढ़ी हो या बड़े-बड़े बाल या फिर खूंखार आंखें, इनमें से कोई न कोई बात खलनायक का किरदार निभाने वाले के गेटअप में जरूर होती थी। मगर समय के साथ-साथ अब हमारी फिल्‍मों के खलनायक भी बदल गए हैं। अब बॉलीवुड में विलेन भी स्‍मार्ट और हंक होते हैं। किसी-किसी फिल्‍म में तो विलेन लुक के मामले में हीरो को भी पीछे छोड़ देते हैं। आइये आपको मिलाते हैं ऐसे ही स्‍मार्ट विलेन से, जो फिल्‍म में हीरो से कम नहीं दिखे।


star negetive role


रोनित रॉय/बॉस


ronit roy


बॉस फिल्‍म तो याद ही होगी आपको, अरे वही, अक्षय कुमार वाली। इस फिल्‍म में नेगेटिव रोल किया था रोनित रॉय ने। रोनित का ये डायलॉग, मौत को तो लोग यूं ही बदनाम करते हैं, तकलीफ तो जिंदगी देती है, इसे सुनने के बाद दर्शक एक सेंकेड के लिए अक्षय को भी भूल जाते हैं। इस किरदार के लिए रोनित की काफी तारीफ हुई थी।


नील नितिन मुकेश/प्रेम रतन धन पायो


neel


सलमान खान स्‍टारर फैमिली ड्रामा फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नील नितिन मुकेश ने नेगेटिव रोल प्‍ले किया था। इस फिल्‍म में नील लुक के मामले में सल्‍लू से कम नहीं लग रहे थे। कुछ दृश्‍यों में तो नील सल्‍लू से भी स्‍मार्ट लगे। नील को इस किरदार के लिए काफी सराहना मिली थी।


फ्रेडी दारूवाला/ हॉलीडे


freddy daruwala1


हॉलीडे फिल्‍म में खलनायक का किरदार निभाने वाले फ्रेडी दारूवाला लुक के मामले में अक्षय से जरा भी कम नहीं दिखे। इस फिल्‍म में दारूवाला अपने हंक लुक से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। दारूवाला की स्‍मार्टनेस और उनकी स्‍मार्ट एक्टिंग को लोगों की खूब तारीफ मिली।


विद्युत जामवाल/बादशाहो


vidyut jamwal


हाल ही में आई बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी लीड रोल में थे, जबकि नेगेटिव रोल किया था विद्युत जामवाल ने। अजय और इमरान जैसे स्‍टार होने के बावजूद फिल्‍म की लाइमलाइट में विद्युत जामवाल बने रहे। इस फिल्‍म में विद्युत का लुक काफी अट्रैक्टिव था, जिसके लिए उनकी प्रशंसा हुई।


ताहिर राज भसीन/मर्दानी


tahir raj bhasin


इस फिल्‍म में रानी मुखर्जी ने दमदार अभिनय किया है। मगर इसमें नेगेटिव किरदार निभाने वाले ताहिर ने अपनी एक्टिंग से रानी को जबरदस्‍त टक्‍कर दी। फिल्‍म में काले कपड़ों और बियर्ड्स में ताहिर का लुक शानदार रहा। जबरदस्‍त अभिनय के लिए उन्‍हें एक फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।


Read More:

क्‍या सचिन-क्‍या माही, जब खुद को रोने से रोक नहीं पाए ये स्‍टार क्रिकेटर

ट्रंप की दो बीवियों में तू तू-मैं मैं, प्रेसिडेंट पर जताया अपना-अपना हक

अनुपम खेर बने FTII के चेयरमैन, कई बड़े सितारों ने यहां की है पढ़ाई

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग