blogid : 319 postid : 1377986

18 की उम्र में सुनिधि ने की थी शादी लेकिन सालभर में ही टूटा रिश्ता, आज हैं एक बेटे की मां

Posted On: 2 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2017 Posts

668 Comments

सुनिधि चौहान के लिए एक जनवरी, 2018 दोहरी खुशियां लेकर आया। नए साल पर वे बेबी बॉय की मां बनीं। यह उनका पहला बच्चा है, उन्होंने मुंबई के सूर्या अस्पताल में शाम 5 बजकर 20 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया। सुनिधि का निजी जीवन उतार चढ़ाव भरा रहा है। उन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र में पहली शादी कर ली थी, ऐसे में जानिए उनके जीवन के अनछूए पहलू को।


cover


कैसे मिली पहचान



sunidihi



सुनिधि ने अपने कॅरियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में कर दी थी। सुनिधि ने कई सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया। लेकिन नन्ही सुनिधि की जिंदगी तब बदली जब टीवी एंकर तब्बसुम ने उनकी गायिकी को देखा, और सुनिधि के माता-पिता को मुंबई आने के लिए कहा। इसके बाद सुनिधि ने मुंबई आकर दूरदर्शन के सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनों’ में हिस्सा लिया। सुनिधि ने इस शो को जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया था।


महज 18 साल में ही कर ली शादी



sunidhi-bobby




सुनिधि चौहान ने 2002 में 18 साल की उम्र में निर्देशक बॉबी खान से शादी की थी। बॉबी सुनिधि से 14 साल बड़े थे, दोनों ने मिलकर पहला नशा एलबम लॉन्‍च की थी। यहीं से इनकी लव स्‍टोरी शुरू हुई। सुनिधि के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन परिवार को दरकिनार करते हुए उन्होंने शादी कर ली। सुनिधि और बॉबी का रिश्ता महज एक साल ही चल पाया और फिर दोनों अलग हो गए।


अन्‍नू कपूर ने करवाई थी शादी



sunidhi


सुनिधि  ने परिवार के खिलाफ जाकर एक सादा समारोह में गोपनीय तरीके से शादी की थी। ऐसे समय में उनका साथ अन्‍नू कपूर और उनकी पत्‍नी ने दिया था। उन्‍होंने ही सुनिध‍ि की शादी का रिसेप्‍शन प्‍लान किया। इसमें अलका याग्निक, कोंकणा सेन, आशा भोसले सहित तमाम सेलेब्‍स शामिल हुए।



हितेश सोनिक से रचाई दूसरी शादी



sunidhi_husband



बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान ने हितेश सोनिक से अपनी दूसरी शादी रचाई। कई फिल्मों में हितेश म्यूजिक डॉयरेक्टर के तौर पर काम कर चूके हैं। सुनिधि ने अपने पहली शादी के असफल होने के करीब 9 साल बाद शादी की है। दोनों पिछले 15 सालों से एक दूसरे के दोस्‍त थे, साथ ही एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझते भी थे।…Next


Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

अनुष्का से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, आर्मी परिवार से आती हैं ये एक्ट्रेस

अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या तक, दुल्हन बनने के बाद कहर ढा रही थीं ये 5 एक्ट्रेस

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग