blogid : 319 postid : 1394554

शो बंद होते ही सुनील ने बढ़ाया कपिल शर्मा की तरफ दोस्ती का हाथ, मां के जन्मदिन पर की सुलह!

Posted On: 16 Jan, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2585 Posts

670 Comments

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद के बाद अब तक भले ही दोनों एक साथ किसी शो का हिस्सा साथ में न बने हों, लेकिन दोनों ने ही अपने इंटरव्यू में यह बात कही है कि दोनों के ही मन में एक दूसरे को लेकर किसी भी तरह के मनमुटाव नहीं हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार बरसाते नजर आते रहते हैं। जहां कपिल की शादी में सुनील ने उन्हें विश किया था वहीं, कपिल ने भी उनका शुक्रिया किया था। ऐसे में फिर से सुनील ने कपिल की मां के लिए ट्वीट किया।

 

 

 

कपिल की मां को किया जन्मदिन विश

 

 

 

कपिल शर्मा ने अपनी मां के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है कि जन्मदिन की बधाई मां, मेरी जिंदगी तुमसे है। मुझे इस दुनिया में लाने के लिए शुक्रिया। उनके इस tweet पर सुनील ग्रोवर ने बधाई देते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थ डे आंटी। सुनील के इस ट्वीट पर कपिल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक यू पाजी, लव और बेस्ट विशेश।’ बता दें कि इससे पहले कपिल की शादी पर भी सुनील गिन्नी को विश कर चुके हैं और यकीनन यह सब दिखाता है कि दोनों अपने बीच हुए विवादों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

बंद हुआ सुनील का शो

 

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा का फेमस प्रोग्राम ‘दि कपिल शर्मा शो’ का सीजन 2 जब से शुरू हुआ है तब से चर्चा में बना हुआ है। शो को ऑडियन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है. शो, टीआरपी की लिस्ट में भी दूसरे नंबर पर आ गया है। वहीं, सुनील ग्रोवर का शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ बंद हो चुका है। शो के बंद होने की वजह सुनील ग्रोवर ही हैं। उन्होंने बताया था,  ‘मेरी वजह से ही शो बंद हुआ है। मैंने शो केवल 8 हफ्तों के लिए ही साइन किया था’।….Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग