blogid : 319 postid : 1380713

अब अमिताभ और सलमान के साथ दिखेंगी सनी लियोनी, जानें कहां होगा ऐसा

Posted On: 19 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2072 Posts

669 Comments

सनी लियोनी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में सनी साउथ की एक फिल्‍म के ऑफर को लेकर चर्चा में आई थीं। इस फिल्‍म में वे एक योद्धा का किरदार निभा रही हैं। खासबात यह है कि इस फिल्‍म में सनी ने बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्‍का शेट्टी से भी ज्‍यादा फीस ली है। इसी वजह से वे खबरों में छाई रहीं। अब एक बार फिर सनी सुर्खियों में आ गई हैं। सनी को एक ऐसा मौका मिला है, जहां वे अमिताभ बच्‍चन और सलमान खान के साथ नजर आएंगी। आइये आपको बताते हैं कि कहां होने जा रहा है ऐसा।


sunny leone


मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा सनी का पुतला


sunny leone at madame tussauds


दरअसल, दिल्ली के प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूजियम में अब सनी लियोनी का मोम का पुतला भी लगाया जाएगा। इससे पहले इस म्यूजियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्‍चन, कटरीना कैफ, करीना कपूर खान, सलमान खान आदि सितारों के पुतले लगाए गए हैं। सनी लियोनी के मापन के लिए विशेषज्ञों का एक दल लंदन से मुंबई आया था। इस दल ने 200 से ज्यादा बार सनी का विशेष मापन किया, ताकि उनके शरीर जैसा ही पुतला तैयार किया जा सके।


ट्विटर पर शेयर की जानकारी


sunny leone tweet


सनी लियोनी ने टि्वटर पर यह जानकारी शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने यह फैसला लिया। दिल्ली में मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अपने आप को देखने के लिए उत्साहित हूं। मेरी आंखों का सटीक रंग मिलान ढूंढने की कोशिश.. ऐसी अद्भुत प्रक्रिया। सनी ने कहा कि मापन के दौरान यह पहला अनुभव रहा जब मैंने इतनी लंबी सिटिंग की। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव दिया। बता दें कि इस साल के अंत में सनी लियोनी के मोम के पुतले का लोकार्पण होगा।


यादगार लम्‍हें घर ले जाएंगे फैन्‍स


sunny leone with madame tussauds team


वहीं, मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के जनरल मैनेजर और निदेशक अंशुल जैन ने कहा कि सनी के पुतले की घोषणा करना हमारे लिए भी उत्साहित करने वाला अनुभव है। हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों फैन्‍स बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हें घर ले जा सकेंगे। बता दें कि दुनिया भर में मैडम तुसाद के 23 म्‍यूजियम हैं। दिल्ली में दिसंबर 2017 में इसका उद्घाटन किया गया है…Next


Read More:

क्रिकेट मैदान पर भारत-पाकिस्‍तान फिर होंगे आमने-सामने, रोमांचक होगा मुकाबला
20 किलो गहने और 11 किलो का घाघरा, पद्मावत में दीपिका ने ढोया इतना वजन!
पूर्वोत्‍तर के 3 राज्‍यों में बज गया चुनावी बिगुल, जानें क्‍या कहते हैं सियासी समीकरण

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग