blogid : 319 postid : 1343495

फेल हुए कृष्णा, नहीं चली 'ड्रामा कंपनी', कपिल के शो में दोबारा होगी 'नानी' की एंट्री!

Posted On: 1 Aug, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक अब एक ही चैनल पर एक बार फिर से नजर आ रहे हैं. पहले ये दोनों स्टार कलर्स पर आते थे, लेकिन कुछ दिनों बाद कपिल ने अपना शो बंद कर दिया और कृष्णा का शो टीआरपी की कमी की वजह से बंद हो गया. एक बार फिर जब कपिल मुश्किल दौर से गुजर रह हैं, तब कपिल के सामने कृष्णा अपना नया शो लेकर आए हैं. मगर इस बार मामला कुछ बनता हुआ नहीं दिख रहा है, बल्कि कृष्णा के शो पर ही सवाल उठने लगे हैं.


cover kapil-krushna


ड्रामा कंपनी का नहीं चला ‘ड्रामा’



drama



कपिल का शो सोनी पर अच्‍छी टीआरपी के साथ आता था, लेकिन सुनील से हुए झगड़े के बाद शो की हालत खराब हो गई. हालांकि बीच में शो ने फिर से रफ्तार पकड़ी थी, लेकिन अब कपिल की तबीयत की वजह से शो की टीआरपी फिर से नीचे आ गिरी है. कपिल शर्मा के शो की कम टीआरपी को देखकर कयास लग रहे थे कि यह शो बंद हो जाएगा. मगर कॉमेडी पर ही दांव लगाते हुए चैनल उनके राइवल कॉमेडियंस के साथ एक शो और ले आया. इसका नाम है ड्रामा कंपनी, जिसमें कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, सुगंधा मिश्रा जैसे चेहरे नजर आ रहे हैं. मगर अफसोस टीआरपी इस शो को भी नहीं मिली और अब इसके बंद होने की खबरें आ रही हैं.


ड्रामा कंपनी में नहीं है हंसी का डोज


The Drama Compan


ड्रामा कंपनी में अब तक कुछ मशहूर बॉलीवुड एक्टरों ने अपना नाम दर्ज कराया है, लेकिन यह शो लोगों को हंसाने में बुरी तरह से फेल रहा है. शो में भले ही सितारों की भरमार हो, लेकिन फॉर्मेट और पंच के लिहाज से यह कपिल शर्मा के शो के करीब भी नहीं दिखता. कभी कृष्णा और सुदेश की जोड़ी को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती थी, लेकिन अब यह जोड़ी बोर कर रही है. साथ ही बाकी किरदारो में भी वो बात नहीं दिख रही है.


कृष्णा के शो से दर्शक नहीं हुए खुश



drama company


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी इसकी कम पॉपुलरिटी से खुश नहीं हैं, इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है. बहू हमारी रजनीकांत फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर की भी हाल ही में बतौर होस्ट शो में एंट्री हुई है. बता दें कि उनकी वाइफ का रोल कर चुकीं रिद्धिमा पंडित पहले ही द ड्रामा कंपनी का हिस्सा हैं.


क्या अली असगर ऊर्फ नानी आएंगी वापस!


Ali Asgar


कहा जा रहा है कि अगर कुछ और एपिसोड्स तक दर्शक नहीं मिले, तो द ड्रामा कंपनी शो ऑफ एयर हो सकता है. यह खबर कपिल के लिए राहत तो जरूर लाएगी. साथ ही कपिल के पुराने साथी अली ने भी अपने एक बयान में कहा कि द कपिल शर्मा शो में अपने किरदार को कम स्पेस मिलने की वजह से वह नाराज थे. सुनील के साथ कपिल की लड़ाई से पहले ही वह शो छोड़ने का मन बना चुके थे. ऐसे में अगर ड्रामा न चला तो शायद अली दोबारा कपिल के शो में आएं.


भारती छोड़ सकती हैं कपिल का साथ



Bharti Singh


वहीं, दूसरी तरफ खबरें हैं कि भारती सिंह जो हाल ही में शो का हिस्सा बनी हैं, जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं. दरअसल भारती ने कपिल के शो से पहले कॉमेडी दंगल साइन कर लिया था. जब शो शुरू हो जाएगा, उसके बाद कपिल के शो में भारती नहीं दिखाई देंगी. भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि शो में मजा आ रहा है और लोग मुझे पसंद भी कर रहे हैं. मैंने अगर कॉमेडी दंगल साइन न किया होता, तो मैं इस शो से कभी वापस न जाती…Next


Read More:

खुद के प्राइवेट जेट में उड़ते हैं ये 6 सितारे, नाम जानकर कहेंगे वाह!

बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारे जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद

9 साल का दूल्हा तो 18 की दुल्हन! विवाद में फंसा नया टीवी सीरियल

खुद के प्राइवेट जेट में उड़ते हैं ये 6 सितारे, नाम जानकर कहेंगे वाह!
बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारे जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद
9 साल का दूल्हा तो 18 की दुल्हन! विवाद में फंसा नया टीवी सीरियल

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग