blogid : 319 postid : 1294071

इतने करोड़ के मालिक हैं सुपरस्टार रजनीकांत, ये साउथ इंंडियन स्टार भी हैं मालामाल

Posted On: 20 Nov, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2693 Posts

670 Comments

साख्य रूप से तेलुगु सिनेमा के ये एक्टर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एक्टर एन टी रामा राव के बेटे हैं. वो 14 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे हैं और अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके कई जगहों पर शोयर्स हैं सात ही कई कंपनियों के मालिक भी हैं. बालकृष्ण करीब 800 करोड़ के मालिक हैं…Next
Read More:

साउथ की फिल्मों का क्रेज अब केवल साउथ में ही नहीं रहा है, उन्हें अब हिंदी दर्शक भी पंसद कर रहे हैं. कई सारी साउथ फिल्मों का हिंदी में रिमेक बनाया है जिन्होंने पर्द पर कमाल किया है. साउथ के कई स्टार हिंदी की फिल्मों में भी काम करते हैं. ऐसे में उनका स्टारडम बॉलीवुड सितारोंं से कम नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन सितारों के पास कितनी संपत्ति है.

cover


रजनीकांत

rajnikanth-

साउथ के सबसे बड़े स्टार रजनीकांत अपने आप में सबसे बड़ा नाम है. रजनी फिल्मों के अलावा रियल एस्टेट इंवेस्टमेंट, शेयर्स, प्रोडक्शन और स्टूडियोज में अपना पैसा लगाते हैं. उनके पास करीब 334 करोड़ रुपये की संपत्ति है.


कमल हासन

Kamal

कमल जितने साउथ में मशहूर हैं उतने ही बॉलीवुड में भी हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है. ‘चाची 420’ जैसी फिल्म में शानदार अभिनय करने वाले कमल के पास 675 करोड़ की संपत्ति है. एक्टिंग के अलावा रियल स्टेट और प्रोडक्शन हाउस उन्नैपोल ओरुवन उनकी कमाई के मुख्य स्रोत हैं.


नागार्जुन

Nagarjuna

नागार्जुन फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन भी करते हैं. उन्होंंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वो मां टीवी के बड़े शेयर होल्डर, अन्नपूर्णा स्टूडियोज, एन- कन्वेंशन सेंटर, मुंबई मास्टर्स ऑफ इंडियन बैडमिंटन लीग के सह-मालिक, टीवी प्रोड्यूसर. साथ ही वो करीब 330 करोड़ रुपए के मालिक हैं.


Read:  अपनी पहली फिल्म से पहले 100 बार रिजेक्ट हो चुके हैं ये एक्टर, बॉलीवुड में पूरे किए 13 साल


प्रभास

Prabhas1

प्रभास हिंदी सिनेमा में बाहुबली के नाम से जाने जाते हैं. प्रभास बॉलीवुड फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में कैमियो रोल कर चुके हैं. प्रभास करीब 80 करोड़ रूपये के मालिक हैं.


महेश बाबू

Mahesh-

साउथ के उभरते सितारे महेश बाबू तेलुगु सिनेमा के सुपर स्टार हैं. वो अपना पैसा पद्मालया स्टूडियोज, तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर में लगाते हैं. वो करीब 133 करोड़ के मालिक हैं.


रामचरण तेजा

Teja-

चिरंजीवी की तरह ही उनके बेटे रामचरण तेजा ने भी साउथ खासकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया है. एयर लाइन कंपनी, पोलो राइडिंग क्लब, Obstacle रनिंग सीरीज, डेविल्स सर्किट, कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी, मां टीवी में शेयर्स, अपोलो में पोलो राइडिंग क्लब के शेयर. उनकी कुल संपत्ति करीब 140 करोड़ रुपये हैं.


बालकृष्णा

Balkrishna

मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा के ये एक्टर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एक्टर एन टी रामा राव के बेटे हैं. वो 14 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे हैं और अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके कई शेयर हैं, सात ही कई कंपनियों के मालिक भी हैं. बालकृष्ण करीब 800 करोड़ के मालिक हैं…Next


Read More:

यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड में काम करने के एक दिन के इतने पैसे कमाते हैं ये नन्हें सितारे

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग