blogid : 319 postid : 1138355

टीवी पर्दे पर ‘हीर-रांझा’ और असल जिदंगी में 'जानी-दुश्मन' है ये 7 जोड़ियां

Posted On: 12 Feb, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

त्रिपाठी और करण पटेल (कैसी ये मोहब्बतें)
इस सीरियल में दोनों का प्यार देखकर लोग प्यार शब्द से एक बार फिर से प्यार करने लगे थे. लेकिन सीरियल शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच बहस का एक न खत्म होने वाला दौर शुरू हो गया. जानकारों की मानें तो ये दोनों खानापूर्ति के लिए एक दूसरे से बात करते हैं.

‘वाह! क्या जोड़ी है. कितना प्यार है दोनों में. काश! हमारे पास भी कोई ऐसा होता जो हमें बेशुमार प्यार करता’. आपने भी जिदंगी में कभी न कभी ऐसा ही सोचा होगा. खासतौर पर जब आप कोई फिल्म या सीरियल में कोई रोमांटिक सीन देखते होंगे. वहीं बात करें, छोटे पर्दे की तो, सुबह-शाम प्यार में डूबे रहने वाली जोड़ियां, किसी भी आम इंसान को सपनों की नई दुनिया में ले जा सकती है. लेकिन क्या आप जानते हैं ‘रील’ लाइफ में दिनभर प्यार में डूबे रहने वाले ये कपल ‘रियल’ लाइफ में एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. आइए हम आपको बताते हैं ऐसी टीवी जोड़ियों के बारे में जो एक दूसरे को नापसंद करते हैं.


ye1

हिना खान और करण मेहता (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अक्षरा और नैतिक नाम के करेक्टर प्ले कर रहे हिना खान और करण मेहता के, प्यार भरे सीन बेशक आपके दिलों में मोहब्बत की चिंगारी पैदा करते हो लेकिन असल जिदंगी में ये दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. अब आप ही सोचिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’.

Read : फिल्म ‘शोले’ के लिए बनाया गया था


तोरल रासपुत्र और सिद्धार्थ शुक्ला (बालिका वधु )

इस सीरियल में कई नाजुक मौकों पर आनंदी और शिव के बीच एक गहरा रिश्ता देखकर, दर्शक इनकी तारीफ करते नहीं थकते थे लेकिन एक आउटडोर शूटिंग में इनके बीच हुई एक छोटी-सी तकरार ने एक बड़ी लड़ाई का रूप ले लिया और फिर इनमें कभी सुलह नहीं हो पाई.


shiv-anandio


परिधि शर्मा और रजत टॉक्स (जोधा-अकबर)

जानकारों की मानें तो अकबर का रोल निभा रहे रजत को अपने सीनियर होने का गुरूर था जिसकी वजह से वो कभी-कभी परिधि पर रोब जमाने लगते थे. जिसे परिधि के लिए सहन कर पाना बहुत मुश्किल था. इसी वजह के चलते दोनों में लड़ाई होती रही और दोनों एक-दूसरे को नापसंद करने लगे.


jodha_0525


दीपिका सिंह और अनस राशिद (दिया और बाती)

कुछ वक्त पहले ऐसी अफवाह आई थी कि अनस ने सीरियल के सेट पर दीपिका को गलत ढंग से छुआ था जिसकी वजह से दीपिका ने अनस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. तब से दोनों में रील लाइफ के अलावा कोई रिश्ता नहीं है.


diya


Read : 600 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म ‘पीके’

सोनारिका भादोरिया और मोहित रैना (महादेव)

इन दोनों को सीरियल में देखकर एक दिव्य अनुभव होता था. लेकिन पर्दे के पीछे दोनों में इतनी लड़ाई बढ़ गई थी कि निर्देशक को पार्वती बनी सोनारिका को सीरियल से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा. जिसका असर सीरियल की टीआरपी पर भी हुआ.


mahadev

श्वेता तिवारी और सेजान खान (कसौटी जिदंगी की)

स्टार प्लस से ‘कसौटी जिदंगी की’ एक अरसे पहले ही विदा हो चुका है. लेकिन प्रेरणा और अनुराग की रोमांटिक जोड़ी को आज भी याद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्वेता तिवारी और सेजान खान दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे.


kkk

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल (कैसी ये मोहब्बतें)

इस सीरियल में दोनों का प्यार देखकर लोग, प्यार शब्द से एक बार फिर से प्यार करने लगे थे. लेकिन सीरियल शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच बहस का एक न खत्म होने वाला दौर शुरू हो गया. जानकारों की मानें तो ये दोनों खानापूर्ति के लिए एक दूसरे से बात करते हैं…Next

raman

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग