blogid : 319 postid : 1261018

फिल्मी दुनिया का ऐसा गजब किस्सा

Posted On: 23 Sep, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

अभिषेक बच्चन का नाम लेते ही उनके बारे में लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिलती है. कुछ लोग उन्हें बेहतरीन कलाकार के रूप में देखते हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके अभी तक के अभिनय से ज्यादा खुश दिखाई नहीं देते, लेकिन इन सभी बातों से परे क्या आप जानते हैं कि अभिषेक बच्चन के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज है जो किसी और बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री के नाम पर दर्ज नहीं है. ये कोई ऐसा वैसा रिकॉर्ड नहीं है बल्कि हम बात कर रहे हैं गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड.


abhi

दरअसल अभिषेक को ये दर्जा उनकी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि फिल्म के प्रोमोशन के लिए मिला है. अभिषेक का नाम गिनीज बुक में 12 घंटे के दौरान सबसे ज्यादा बार पब्लिक के सामने नजर आने वाले स्टार के रूप में शामिल हुआ है. उल्लेखनीय है कि साल 2009 में 22 फरवरी को अभिषेक अपनी फिल्म ‘दिल्ली 6’ के प्रमोशन के दौरान 12 घंटे में लगातार 7 शहरों में नजर आए थे, जिनमें गाजियाबाद,  नोएडा,  फरीदाबाद, दिल्ली,  गुड़गांव,  चंडीगढ़ और मुंबई जैसे शहर शामिल हैं.


abhi1

आपको बता दें कि इस काम के लिए उन्होंने अपने प्राइवेट जेट और कार से लगभग 1800 किलोमीटर की दूरी तय की थी. सबसे खास बात ये है कि इस मामले में उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ को भी पछाड़ दिया है. साल 2004 में अभिनेता विल स्मिथ अपनी फिल्म ‘आई, रोबोट’ के प्रमोशन के दौरान दो घंटे में तीन बार जनता के सामने नजर आए थे, लेकिन अभिषेक बच्चन ने ‘दिल्ली 6’ में धुआंधार प्रमोशन कर इस खिताब को अपने नाम कर लिया. अब देखना ये है कि अभिषेक अपनी एक्टिंग के लिए ऐसा ही दमदार रिकॉर्ड कब बनाते हैं…Next


Read More :

इस अभिनेत्री के लिए द्रौपदी का रोल पड़ा मंहगा, one night stand के लिए आने लगे कॉल

यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट

फिल्मों से करोड़ों की कमाई करने वाले सलमान का ये है शानदार ऑफिस, देखें तस्वीरें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग