blogid : 319 postid : 1283275

मंच पर पहुंचते ही कोई नहीं पहचान पाया सोनाक्षी को, करण जौहर को दिया अवार्ड

Posted On: 19 Oct, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2848 Posts

670 Comments

जब सैफ अली खान की पहली शादी हुई थी तो करीना कपूर भी उस शादी में मौजूद थी. तब बेबो की उम्र थी 13-14 साल और उन्होंने सैफ को बधाई देते हुए कहा ‘शादी मुबारक हो अंकल’. बॉलीवुड में ऐसी कई दिलचस्प खबरें हैं जिनमें से आधी खबरों को सुनकर हमें हैरानी होती है वहीं कुछ खबरें हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आती है. बॉलीवुड के गलियारों से एक ऐसी ही खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. एक वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है. दरअसल, इस वीडियो में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा मशहूर डायरेक्टर करण जौहर को अवार्ड देती दिख रही हैंं.


sona 5


इस अवार्ड फंक्शन में सोना अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ खड़ी हैं. वहीं बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना भी दिख रहे हैं. 1999 में जारी इस वीडियो में करण को अपनी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के लिए बेस्ट डेब्यू कार अवार्ड मिल रहा है. सोनाक्षी के हाथ में ट्राफी है जिसे वो करण को देने के लिए अपने पापा के स्पीच खत्म होने का इंतजार कर रही हैं. उस दौरान सोनाक्षी महज 12 साल की थी.



sona 2

वीडियो में सुभाष घई सोनाक्षी की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं जिसमें वो सोना को अपने पापा से भी दो कदम आगे बताते हुए प्यारी कह रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है. बॉलीवुड में इस वीडियो के वायरल होते ही हलचल मच गई है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि पिछले दिनों करण जौहर के साथ सोना की फिल्म आने की खबरें खूब चर्चा में थी.



sona 3


सोनाक्षी को करण के ऑफिस के चक्कर काटते हुए भी देखा जा रहा था. ऐसे में मशहूर निर्देशक को सोनाक्षी बचपन में अवार्ड दे चुकी है इस बात को सुनकर कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है. अब देखना ये है कि सोनाक्षी, करण की फिल्मों में कब दिखाई देती हैं…Next


Read More :

18,000 वर्ग फिट में फैला है करण जौहर का ऑफिस, अदंर से कुछ ऐसा दिखता है

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

80 करोड़ की मालकिन हैं करीना, जानें उनकी महंगी लाइफस्टाइल

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग