blogid : 319 postid : 1389962

बॉलीवुड की ये 5 फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं, ऑनलाइन हुईं रिलीज

Posted On: 15 Apr, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2015 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्‍में बनती हैं। इनमें कुछ बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती हैं, तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं। आमतौर पर बी-टाउन की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होती हैं और दर्शक थिएटर में इनका लुत्‍फ उठाते हैं। वहीं, कुछ ऐसी फिल्‍में भी हैं, जो पूरी होने के बाद भी किन्‍हीं कारणों से रिलीज नहीं पाती हैं। हालांकि, इंटरनेट की आसान उपलब्‍धता के कारण अब ऐसी फिल्‍मों के डायरेक्‍टर्स को एक नया प्‍लेटफॉर्म मिल गया है। अब बॉलीवुड की कुछ फिल्‍में ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने लगी हैं। आइये आपको बॉलीवुड की ऐसी 5 फिल्‍मों के बारे में बताते हैं, जो ऑनलाइन रिलीज हुई।

 

 

फिर से

 

 

जेनिफर विंगेट और कुणाल कोहली स्टारर यह फिल्म साल 2015 में रिलीज होनी थी, लेकिन किन्‍हीं कारणों से यह रिलीज नहीं हो पाई। अब पूरे 3 साल बाद यह फिल्‍म ऑनलाइन रिलीज हो गई है।

 

ब्राह्मण नमन

 

 

डायरेक्‍टर कौशिक मुखर्जी की यह फिल्‍म एडल्ट कॉमेडी फिल्म थी। यह फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस की बजाय ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। रिलीज के बाद इस फिल्‍म को काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले।

 

द बिग फैट सिटी

 

 

यह फिल्म भी ऑनलाइन रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक कपल पर आधारित है, जो आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। जब ये दोनों अपने दोस्तों के लिए पार्टी रखते हैं, तो वहां खून हो जाता है।

 

30 डेज इन सेप्टेम्बर

 

 

यह एक ऐसी औरत की कहानी है, जिसका बचपन यौन शोषण की वजह से बर्बाद हो गया और वो 30 दिन से ज्‍यादा कोई रिश्ता नहीं रख पाती है। यह फिल्म भी ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

 

पांच

 

 

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘पांच’ भी थिएटर का चेहरा नहीं देख पाई। इसके बाद अनुराग कश्‍यप ने इसे ऑनलाइन फाइल शेयरिंग साइट्स से रिलीज कर दिया था…Next

 

Read More:

डेटा लीक मामले से जुड़े वो 10 सवाल, जिन पर हकलाते नजर आए जुकरबर्ग!

बॉलीवुड के वो 5 स्टार्स, जो अपनी फिल्मों में खुद करते हैं एक्‍शन स्‍टंट!

IPL में भाई इरफान ने दिया ‘चैलेंज’, यूसुफ पठान ने इस अंदाज में किया स्‍वीकार

 

 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग