blogid : 319 postid : 1295480

‘द्रौपदी’ किरदार के बाद ऐसे हुए हालात, 3 बार सूसाइड की कोशिश और आते थे ऐसे कॉल

Posted On: 25 Nov, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

1988 में बीआर चोपड़ा के शो ‘महाभारत’ में द्रौपदी के रोल में नजर आईं रूपा गांगुली अब बीजेपी लीडर हैं. बहुत कम समय में अपने अभिनय से रुपा ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली थी. ‘महाभारत’ की द्रौपदी की लाइफ की बात करें, तो यह काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. उनके जिंदगी के ऐसे कई ऐसे पहलू हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया का हिलाकर रख कर दिया था.


cover pics

नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

roppa11

कहते हैं कई बार किस्मत आपसे वो करवाती है जिसके बारे में आपने कभी कुछ सोचा भी नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ रुपा के साथ. द्रौपदी के रोल से मशहूर हुई रूपा गांगुली को  नाम, शोहरत और पैसा मिला लेकिन वो खुद को एक एक्टर के तौर पर नहीं देखना चाहती थी.

पहली शादी नहीं चली ज्यादा दिन


rupa-ganguly0

रूपा ने हिंदी के साथ-साथ बंगाली टीवी और सिनेमा में खूब काम किया है. 1992 में उन्होंने मेकैनिकल इंजीनियर ध्रुव मुखर्जी से शादी की और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और पति के साथ कोलकाता शिफ्ट हो गईं. हालांकि, 2006 में ये रिश्ता खत्म हो गया.


तीन बार सुसाइड करने की थी कोशिश

rupa-ganguly_

एक टीवी रियलिटी शो ‘सच का सामना’ में उन्होंने यह बात कबूल की थी कि शादी के बाद उनके पति उन्हें खर्चे के लिए पैसे नहीं देते थे और वो उस दौरान एक्टिंग छोड़ चुकी थी. ऐसे में रोज-रोज के झगड़े से छुटकारा पाने के लिए तीन बार सुसाइड करने की कोशिश की.


Read:   बैडमिंटन प्लेयर थी टीवी सीरियल की राजकुमारी चंद्रकांता, 25 साल बाद दिखती है ऐसी


इस शो से खुले कई राज

show

टीवी रियलिटी शो ‘सच का सामना’ में जब रुपा आई तो उनकी जिंदगी के राज जानकर सभी के होश उड़ गए. यहीं पर उन्होंने माना था कि उनके शादी से पहले और शादी के बाद कई अफेयर रहे थे. साथ ही अपने किरदार द्रौपदी को लेकर भी उन्होंने कई बड़े खुलासे किए.

शादी के बाद भी थीं रिश्ते में

rupa-ganguly4_

रूपा ने शो ‘सच का सामना’ में ये बात कबूल की थी, जब वो अपने पति के  साथ रिश्ते में थी उस दौरान उनका एक और रिश्ता था. रुपा के पति को उन पर शक था इसलिए उन्होंने रुपा को तलाक दे दिया. यही नहीं उन्होंने ये भी कबूल किया था कि महाभारत के दौरान भी उनका उनके एक को-स्टार से बेहद  निजी संबंध था.


द्रौपदी रोल के बाद ऐसे बढ़ी मुश्किलें

टीवी शो ‘सच का सामना’ में रुपा ने बताया कि द्रौपदी का रोल करने के बाद वो काफी दिनों तक फिल्मी और टीवी से दूर रही थी, जिसकी वजह ये थी कि इस रोल के बाद उन्हें अज्ञात नम्बरों से कॉल आने लगे थे, वो लोग इन्हें पैसों के बदले घर बुलाते थे, कई कॉल तो उन्हें ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए आने लगे…Next


Read More:

26 साल पहले दूरदर्शन पर आने वाले महाभारत के किरदार क्या कर रहे हैं अब

महाभारत में 23 साल की उम्र में बने थे श्रीकृष्ण, अब इस बड़ी फिल्म से कर रहे हैं वापसी

13 साल की उम्र में बने थे कृष्ण और 9 साल की उम्र में कुश, अब कहां हैं स्वप्निल

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग