blogid : 319 postid : 1373566

TV की वो 5 खूबसूरत खलनायिकाएं, जिनसे नफरत नहीं हो जाएगा प्‍यार!

Posted On: 10 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2786 Posts

670 Comments

एक जमाना था, जब बॉलीवुड फिल्‍मों ने खलनायक की इमेज खतरनाक लुक वाली बनाई थी। वहीं, टीवी पर फैमिली ड्रामा वाले सीरियल्‍स में विलेन बनने वाली महिलाएं भी आंटी-दादी टाइप होती थीं। मगर अब ऐसा नहीं है। अब फिल्‍मों के विलेन हैंडसम, तो सीरियल्‍स की लेडी विलेन खूबसूरत होती हैं। फैमिली ड्रामा वाले टीवी सीरियल्‍स में कुछ ऐसी फेमस लेडी विलेन हैं, जिन्‍हें देखकर नफरत नहीं, बल्कि उनसे प्‍यार हो जाएगा। ये विलेन अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय के लिए भी घर-घर पहचानी जाती हैं। आइये आपको मिलाते हैं टीवी सीरियल्‍स की ऐसी 5 टैलेंटेड और खूबसूरत खलनायिकाओं से, जिन्‍हें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।


TV star


लीना जुमानी


leena jumani


लीना जुमानी धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में तनु नाम का एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जो दो लोगों के बीच में नफरत के बीज बोती है। मगर लीना इतनी अट्रैक्टिव दिखती हैं कि शायद ही कोई उनसे नफरत कर पाए। खूबसूरती के मामले में लीना सीरियल के लीड रोल पर भी भारी पड़ती हैं।


अदा खान


Adaa Khan


टीवी सीरियल ‘नागिन’ में निगेटिव किरदार निभाने वाली अदा खान पर हर कोई फिदा हो जाए। अदा कॉमेडी शोज भी होस्‍ट करती हैं। वे टीवी की पॉपुलर फेस हैं। खूबसूरत अदा स्‍क्रीन पर जब ‘नागिन’ अवतार में आती हैं, तो इनकी खूबसूरती और शो की टीआरपी दोनों अपने आप बढ़ जाती है।


जेनिफर विंगेट


jennifer winget


डेली सोप्स में चतुर-चालाक बहू का किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट का किलर लुक सबको लुभाता है। अपने किरदार में वे सास का मर्डर तक प्लान कर लेती हैं। बावजूद इसके कैमरे पर जेनिफर इतनी ग्लैमरस दिखती हैं कि दर्शक इनसे नफरत नहीं, पागलपन की हद तक प्यार करते हैं।


रश्मि देसाई


rashmi desai 1


रश्मि की खूबसूरती के आगे उनका निगेटिव किरदार कहीं नहीं टिकता। ‘उतरन’ में निगेटिव किरदार निभाने के बाद इनकी पॉपुलरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ा है। रश्मि की प्‍यारी सी स्‍माइल और उनकी खूबसूरती उनके लुक को वाकई किलर बना देती है। वे कई रियलिटी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं।


अनिता हंसनंदानी


Anita Hassanandani1


किसी के होठों के पास तिल हो, तो उसकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। अनिता के साथ भी ऐसा ही है। इन्‍हें  ‘ये हैं मोहब्बते’ सीरियल में निगेटिव किरदार निभाते हुए लंबा समय हो गया। इनकी खूबसूरती और पॉपुलरिटी पर इनके निगेटिव रोल का कोई असर नहीं दिखता। अनिता के सोशल मीडिया अकाउंट पर लोग इन्‍हें दिल खोकलर लाइक्स देते हैं…Next


Read More:

 रणबीर-सोनम समेत स्टार किड्स की 5 जो‍ड़ियों ने साथ में किया डेब्यू, कोई हुआ हिट तो कोई फ्लॉप
पहली फिल्म के लिए धर्मेंद्र को मिले थे महज 51 रुपए, धर्म बदलकर की थी हेमा से शादी
इन 6 सितारों ने दोस्‍ती पर अपनी फीस की ‘कुर्बान’, फ्री में किया फिल्‍म में काम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग