blogid : 319 postid : 874470

ओएमजी! बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियाँ हैं इतनी संपत्ति की मालकिन

Posted On: 24 Apr, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

बॉलीवुड का दायरा सिर्फ शोहरत तक नहीं सिमटा है. इसमें बेशुमार धन-दौलत भी शामिल है जिसे पाने के बाद उसे बढ़ाना पड़ता है. बॉलीवुड की मशहूर समझी जाने वाली अभिनेत्रियों के पास धन-दौलत की कमी नहीं है. पढ़िये, बॉलीवुड की इन महँगी अभिनेत्रियों की संपत्ति के बारे में, जिसके बारे में जानकर आप की आँखें फटी की फटी रह जायेगी.


5-photo-gallary


दीपिका पादुकोण

‘ओम शांति ओम’ से अपनी सिनेमायी सफर की शुरूआत करने वाली दीपिका पादुकोण वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे अधिक आय अर्जित करने वाली अभिनेत्री है. एक फिल्म के लिये 8 से 9 करोड़ रूपये लेने वाली दीपिका की कुल संपत्ति 93,57,81,750 रूपये हैं.


करीना कपूर

सबसे अधिक आय वाली अभिनेत्रियों की सूची में करीना का स्थान दूसरा है. सैफ़ अली खान की पत्नी करीना कपूर की कुल संपत्ति 62,37,50,000 रूपये है.


कैटरीना कैफ़

विदेशों में पली-बढ़ी कैटरीना कैफ़ अभिनेत्रियों की इस सूची में तीसरे स्थान पर है. कैटरीना कैफ़ ने समय के साथ अपनी हिंदी न बोल पाने की कमी को दूर करने का प्रयास किया है. अभी उनकी कुल संपत्ति 49,90,00,000 रूपये है.


प्रियंका चोपड़ा

अपने एक अंग्रेजी गाने की प्रसिद्धि के साथ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. कुल संपत्ति के मामले में वो कैटरीना कैफ़ से बिल्कुल भी कमतर नहीं है. उनकी कुल संपत्ति 49,90,00,000 रूपये हैं.


बिपाशा बासु

बिपाशा बासु बॉलीवुड की एकपिल्म के लिये करीब 4 से 5 रकरोड़ रूपये लेती हैं. इसके आधार पर उन्हें बॉलीवुड की महँगी अभिनेत्रियों और सबसे अधिक संपत्ति वाली अभिनेत्रियों की सूची में पाँचवें स्थान पर रखा जा सकता है. उनकी वास्तविक संपत्ति के बारे में उनके और आयकर विभाग के अलावा शायद ही किसी को जानकारी हो!Next…..


Read more:

आज हैं ये फिल्में सुपरहिट, पर तब थी फ्लॉप

जब सिमी गरेवाल के पूरे शरीर पर कालिख पोत दी गई, जानिए हिंदी सिनेमा से जुड़ी कुछ रोचक बातें

इन घरों में छप्पर फाड़ कर बरसा है पद्म पुरस्कार


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग