blogid : 319 postid : 1326092

शराब के नशे में किसी ने मारा जूता कहीं लगे थप्पड़, 6 टीवी स्टार्स जो पीने के बाद हुए बेकाबू

Posted On: 21 Apr, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

बॉलीवुड या फिर छोटे पर्दे की बड़ी पार्टीज में अक्सर विवाद हो ही जाता है. सलमान और शाहरुख की दोस्ती भी एक पार्टी के दौरान हुए झगड़े से टूट गई थी. वैसे इन झगड़ों में सबसे बड़ा हाथ शराब का होता है जिसके नशे में स्टार कई बार अपनी हदें भूल जाते हैं और वो कर बैठते हैं जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ाता है. किपल शर्मा इस बात के लिए सबसे ताजा उदाहरण है, वैसे सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं टीवी के कई स्टार्स ड्रंक होकर कॉन्ट्रोवर्सीज कर चुके हैं.


cover star


1. कपिल शर्मा


kapil-sharma-sunil-grover

हाल ही में शराब के नशे में कपिल शर्मा ने अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर और बाकी स्टार के साथ एक फ्लाइट में गलत व्यवहार किया था. इतना ही नहीं उन्होंने सुनील पर जूता भी फेंका था. वैसे कपिल पीकर झगड़ा करने की वजह से पहले भी मुसीबत में फंस चुके हैं.

2. अंकिता लोखंडे


ankita


टीवी की सबसे लोकप्रिय स्टारो में से एक और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने शराब के नशे में सुशांत को जमकर गालियां दी थी. दोनों में बढी दूरियों की कई वजहों में एक वजह शराब को ही माना जाता है. अखबारों में छपी खबर में दावा यहां तक किया जाता है कि अंकिता ने सुशांत को थप्पड़ भी जड़ा था. बता दें कि अब सुशांत से अंकिता का ब्रेकअप हो चुका है.


3. करण पटेल


karan


छोटे पर्दे मशहूर सितारे करण पटेल को लोग रमन के नाम से ज्यादा जानते हैं. स्टार प्लस पर इनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ लोगों के बीच खासा मशहूर है. अपनी शादी से पहले करण काम्या पंजाबी को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने शादी अंकिता भार्गव से कर ली. वैसे शादी के कुछ महीनों बाद ही एक पार्टी के दौरान उन्होंने शराब के नशे में काम्या से माफी मांगी थी और काफी हंगामा भी किया था.


Read: बिना फिल्मों के ऐसे करोड़ों रुपये कमाती हैं बिपाशा, पति से हैं 8 गुना अमीर


4. सिद्धार्थ शुक्ला


sidd


सिद्धार्थ शुक्ला ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर किया है. सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी. इसके साथ ही वो एंकर भी हैं. लेकिन अपने स्टारडम के नशे में उन्होंने एक बार नशे में गाड़ी चलाई थी, जिस वजह से उनके खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था. इस दौरान सिद्धार्थ पर 2000 रुपए का फाइन भी लगाया.


5. राहुल महाजन


rahul


रियलिटी शो स्वयंवर से चर्चा में आए राहुल महाजन पर उनकी दोनों एक्स-वाइफ श्वेता और डिंपी ने शारब पीकर पीटने के आरोप लगाया था. डिंपी महाजन ने मीडिया के सामने राहुल के नशे के बारे में सबको बताया भी था. वैसे राहुल अपने पिता की मौत के बाद भी ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए थे.


6. राहुल राज सिंह


rahul raj

राहुल राज सिंह, प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहे. उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह पर भी शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप है. उनके खिलाफ करीब 6 महीने पहले नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था. इस दौरान उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था…Next



Read More:

कपिल के शो में निभाते हैं संजय दत्त का किरदार लेकिन असल में हैं डॉक्टर, जानें कैसे बने कॉमेडियन

रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे

90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!



कपिल के शो में निभाते हैं संजय दत्त का किरदार लेकिन असल में हैं डॉक्टर, जानें कैसे बने कॉमेडियन
रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग