blogid : 319 postid : 1340355

अपने एक्स पति करण से ज्यादा जेनिफर की एक दिन की कमाई, पत्नी बिपाशा भी उनसे 8 गुना दौलतमंद

Posted On: 14 Jul, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

छोटे पर्द के सितारे अब कमाई के मामले में सबको टक्कर दे रहे हैं. जी हां और इस बात को साबित कर रही हैं बिपाशा बसु के पति की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट, जो अपने काम को लेकर आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया का किरदार निभा रहीं जेनिफर विंगेट आजकल खूब चर्चा में हैं. एक तो सीरियल में जल्द ही उनका अलग अंदाज देखने को मिलेगा, दूसरा ये कि अब जेनिफर को इस सीरियल के लिए अपने को-स्टार्स से कई ज्यादा पैसे मिलेंगे. ऐसे मे चलिए जानते हैं कि बिपाशा और उनके पति कितना कमाते हैं और जानते हैं कितने करोड़ों की संपत्ति है बिपाशा और उनके पति के पास.


cover jennifer





पहले से अधिक हुई कमाई


Jennifer Winget beyhad

जेनिफर पहले इस सीरियल के लिए 80-85 हजार रुपये लेती थीं लेकिन अब सैलरी पहले से कहीं अधिक बढ़ चुकी हैं. जेनिफर की फीस बढ़ाकर 1 लाख कर दी गई है. इतना ही नहीं, मेकर्स ने उन्हें अपने अगले शो में हर्षद चोपड़ा के ऑपोजिट साइन भी कर लिया है.


हो चुका है तलाक


Jennifer Winget – Karan Singh Grove


‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर उनकी मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से हुई. इसके बाद करण उनके साथ ‘दिल मिल गए’ में भी नजर आए. इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और 2012 में ये शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, इनकी ये शादी ज्यादा नहीं टिक पाई और दो साल में ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.


इतनी है बिपाश की फीस


Bipasha-



बिपाशा किसी जमाने में पर्दे पर छाई रहती थी और उनकी फिल्में भी लोगों के पसंद आती थी. ऐसे में वो एक फिल्म के 3-4 करोड़ लेती हैं. हालांकि, फिलहाल वो पर्दे से दूर हैं और उनके पास अब कोई खास काम भी नहीं है. बिपाशा स्टेज शो  में डांस करने या फिर बतौर जज बनने के 2 करोड़ रुपये लेती हैं.



100 करोड़ से ज्यादा की हैं मालकिन


bips



शिल्पा शेट्टी से पहले बिपाशा ने लोगों को फिट रहने के लिए अपना डीवीडी लॉन्च किया था, ‘लव योरसेल्फ ब्रेक फ्री’ नाम के इस डीवीडी को लोगों ने पसंद किया था. बिपाशा खुद का रेस्तरां भी चलाती हैं. इसके साथ ही उनके पास मुंबई और कोलकाता में प्रॉपर्टी है, जिससे वो अच्छा पैसा कमाती हैं. बिपाशा कुल मिलाकर करीब 100 करोड़ से ज्यादा की मालकिन हैं.



इतना कमाते हैं करण सिंह ग्रोवर


bipasha-Karan-Valentine

बिपाशा ने टीवी के मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की हैं. करण जहां टीवी पर जाने-माने चेहरे हैं, वहीं वो फिल्मों में फिलहाल अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं. करण टीवी पर एक दिन के 80 हजार लेते थे. हालांकि अब उन्होंने टीवी से दूरी बना ली है. करण की एक फिल्म की फीस कितनी है इसकी जानकारी नहीं है. मीडिया खबरों के अनुसार करण के पास एक फ्लैट है, साथ ही वो एक लग्जरी कार ऑडी 7 के मालिक हैं. करण विज्ञापनों से भी अच्छा पैसा कमाते हैं. करण कुल मिलाकर करीब 13. 4 करोड़ के मालिक हैं…Next


Read More:

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे

एक ही उम्र के ये बड़े सितारे लुक के मामले में एक-दूसरे से दिखते हैं बिल्कुल अलग

राजघराने की राजकुमारी है ‘चक दे इंडिया’ गर्ल, क्रिकेटर जहीर की बनेगी दुल्हन

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे
एक ही उम्र के ये बड़े सितारे लुक के मामले में एक-दूसरे से दिखते हैं बिल्कुल अलग
राजघराने की राजकुमारी है ‘चक दे इंडिया’ गर्ल, क्रिकेटर जहीर की बनेगी दुल्हन



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग