blogid : 319 postid : 1334704

किसी ने 17 तो किसी ने 29 साल में निभाया मां का किरदार, ये अभिनेत्रियां खुद से ज्यादा उम्र के बच्चों की मां

Posted On: 12 Jun, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2795 Posts

670 Comments

टीवी और फिल्मों में उम्र मायने नहीं रखती. खासकर अगर आप टीवी पर काम कर रहे हैं तो आपको हर दिन शो में कुछ नया सीखने को मिलता है. टीवी को डेली शो में अक्सर कहानी नए मोड़ लेती और फिर वो 20 या फिर 10 साल आगे बढ़ जाती है. ऐसे में शो में काम कर रहे किरदार उसी से जुड़े रहते हैं लेकिन वो लीप के बाद कभी मां तो कभी दादी के किरदार में आ जाते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हमारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जब पर्दे पर मां तो उनकी उम्र उनके ऑनस्क्रीन बच्चों के आसपास थी या फिर छोटी थी.



coer tv star




1. अंकिता लोखंडे



ankita lokhande



टीवी पर सबसे मशहूर चेहरे के रुप में जानी जानें वाली अंकिता ने अफने करियार की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी. इसके बाद ये शो बंद हो गया और फिलहाल अंकिता फिल्मों में आने की कोशीश में है. लेकिन इस शो में उन्होंने न केवल मां बल्कि दादी और परदादी तक का रोल किया है. अंकिता उस दौरान 29 साल की थीं.



2. प्राची देसाई



Prachi-Desai-



टीवी पर नाम कमाने के बाद प्राची ने फिल्मों का रुख कर लिया, प्राची ने शो ‘कसम से’ अपना डेब्य़ू किया और ये शो उस दौर का सबसे सुपरहिट शो माना गया. शो में उन्हें एक बच्चे की मां का किरदार मिला जिस वक्त वो खुद 17 साल की थी.


3. हिना खान




heena khan


हिना खान यानी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा ने अब भले ही शो से दूरी बना ली हे लकिन फैंस ने उन्हें 8 सालों से खूब प्यार दिया. हिना ने सीरियल में 25 साल के बेटे की मां का रोल निभा चुकी हैं, जबकी असल जिंदगी में उनकी उम्र सिर्फ 28 साल है.



3. परिधि




jodha akbar



छोटे पर्दे कि जोधा ने अपने शो ‘जोधा अकबर’ में जोधा का दमदार निभाया था. परिधि को इस शो के लिए तारीफें मिली थी, वैसे तो अब ये शो बंद हो चुका है. लकिन इस शो ने परिधि को नई पहचान दिलाई थी कहानी में जब 20 साल की लीप आया तो परिधि ने 20 के सलीम की मां का रोल भी प्‍ले किया परिधि तब 28 साल की थीं.




4. देवोलीना



debolina


टीवी पर सबसे मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ कई सालों से पर्दे पर राज कर रहा है. इस शो की मुख्य किरदार गोपी बहू यानी देवोलीना पर्द पर मां का किरदार निभाया है. देवोलीना की खुद क उम्र भले ही 26 साल हो लेकिन पर्दे पर उन्हें 30 साल के उम्र के बच्चों की मां बनाया गया  है.



5. स्नेहा वाघ



sneha wagh

छोटे पर्दे पर  ‘वीर की अरदास वीरा’ में मां का किरदार निभाने वाली स्नेहा वाघ को इस रोल के लिए दर्शकों ने खूब सराहा था, स्नेहा तब सिर्फ 26 साल की थीं. हालांकि अब ये शो बंद हो चुका है…Next




Read More:

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार
ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल
कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं ये 6 टीवी कलाकार

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग