blogid : 319 postid : 1390323

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Posted On: 5 May, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2278 Posts

670 Comments

छोटे पर्दा अब छोटा नहीं रहा है, कई सारे शो ने छोटे पर्द के सितारों को एक अलग पहचान दिलाई है। डेली शोप ने टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अक्सर टीवी पर चलने वाले शो सालों साल तक चलते हैं और अपनी एक खास पहचान बना लेते हैं। टीवी के ऐसे कई सारे किरदार है जिन्होंने घर- घर में पहचान बनाई है। लेकिन जब उनके शो बंद हुए या उन्होंने इस शो से खुद को अलग कर दिया तो उनकी चमक कुछ फीकी पड़ने लगी या लोग उन्हें भूलते चले गए। तो चलिए एक नजर ड़ालते हैं उन सितारे पर जिन्होंने पर्दे पर राज किया लेकिन अब वो कहीं गुम हो गए हैं।

 

 

 

1. अंकिता लोखंडे

 

 

अंकिता को छोटे पर्दे पर पहचान शो पवित्र रिश्ता से मिली थी, ये शो जी टीवी पर आता था। अंकिता का ये शो साल 2009 में आया था, इस शो में उन्हें मेन लीड के तौर पर रखा गया था। अंकिता को इस शो के लिए कई बार बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर चुना भी गया है। अंकिता जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

 

2. हिना खान

 

 

छोटे पर्द की सबसे मशहूर बहू अक्षरा को तौर पर हिना खान को जाना जात है। हीना को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान मिली थी। हीना करीब 8 साल तक इस शो से जुड़ी थी, बाद में उऩ्होनों खुद ही इस शो को अलविदा कह दिया। हीना को पिछले साल बिग बॉस में देखा गया था औऱ उन्होंने अपनी बहू की इमेज को बदला भी है।

 

3. प्राची देसाई

 

 

छोटे पर्दे पर बेहद कम उम्र में डेब्यू करने वाली प्राची को शो कसम से पहचान मिली थी। प्रचान को राम कपूर के साथ इस शो में बेहद पंसदी किया गया औऱ उन्हें कई सारे अवॉर्ड भी मिले, प्राची ने साल 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और कई सारी फिल्मों में काम किया। हालांकि अभी उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट उनके पास नहीं है।

 

4. दीपिका सिंह

 

 

छोटे पर्दे पर शो दिया और बाती में नजर आने वाले दीपिका कई सालो से छोटे पर्दे से दूर हैं। दीपिका ने संध्या के किरदरा में अपना जलवा बिखेरा था, इस दौरान उन्होंने कई सारे अवॉर्ड जीते। 5 सालों तक चले इस शो में उनका किरदार बेहद पंसद किया गया है ,हालांकि अब वो पर्द से दूर हैं और वो अपने पति और परिवरा के साथ समय बिता रही हैं।

 

5. राधिका मदान

 

 

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ सीरियल से नाम कमाने वाले राधिका ने 19 साल की उम्र में एक्टिंग में कदम रखा और सीरिलय ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में ईशानी के किरदार में नजर आईं। राधिका मदान मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि अभी तक वो छोटे पर्दे से दूर ही हैं।…Next

 

 

Read More:

रवि किशन से निरहुआ तक, 1 फिल्म की इतनी फीस लेते हैं ये भोजपुरी सितारे

अमिताभ की वो हीरोइन, जिसके बचपन में ही हो गई थी आकस्मिक मौत की भविष्यवाणी

इस मॉडल को 8 साल तक लारा ने किया था डेट, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग