blogid : 319 postid : 1237975

सत्ता के लिए इस राजनेता ने छोड़ा सोनाली बेंद्रे को, अधूरी रह गई इनकी प्रेम कहानी

Posted On: 30 Aug, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2831 Posts

670 Comments

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की ख़ूबसूरती पर भला किसका दिल ना फिसले. 90 के दशक में सोनाली की अदा पर कई दिल फिदा हुए थे जिनमें से एक नाम राज ठाकरे का भी था. रिपोर्ट्स की माने तो राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. आइए जानते हैंं क्यों रह गई ये कहानी अधूरी और कौन बना इनके प्यार में खलनायक?


सोनाली बेंद्रे ने कैसे ली बॉलीवुड में एंट्री


sonali01


सोनाली ने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. सोनाली ने बतौर एक्ट्रेस साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से अपना डेब्यू किया था. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई, लेकिन उन्हें बेस्ट न्यूकमर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.


पहली नजर में हुआ राज ठाकरे से प्यार


thakrey sonali


सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे के रिश्ते के बारे में लोग अलग-अलग बातें बताते हैं. कोई कहता है कि राज ठाकरे की मदद से सोनाली बेंद्रे को बॉलीवुड में काम मिला, तो कोई कहता है कि फिल्मों में सोनाली बेंद्रे को देखने के बाद राज का दिल उन पर आ गया था. दोनों कई सालों तक रिश्ते में थे.


शादीशुदा थे राज ठाकरे जब सोनाली को दिल दे बैठे


thakrey family n sonali


राज ठाकरे जब सोनाली बेंद्रे के प्यार में गिरफ्तार हुए उस वक़्त वो शादीशुदा थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक राज सोनाली से शादी करना चाहते थे लेकिन उनपर उस वक्त राजनैतिक दबाव था, जिस वजह से उन्हें अपने कदम पीछे लेने पड़े.

Read: इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी



कुर्सी के लिए छोड़ा प्यार को


72335557


राज ठाकरे अपने ताऊ बाल ठाकरे को अपने पिता का दर्जा देते थे और बाल ठाकरे ने ही उन्हें सोनाली से दूरी बनाने के लिए कहा था. बाल ठाकरे ने राज को समझाया की अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनकी और पार्टी की इमेज खराब हो जाएगी जो भविष्य के लिए अच्छा नहीं है. सत्ता के मोह में राज ठाकरे ने प्यार के बदले सत्ता को चुना और दोनों ने शादी ना करने का फैसला किया.


रिलेशनशिप में रहें दोनोंं


sonali-bendre raj


दोनो जानते थे कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सकता, उसके बाद भी दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहें. सोनाली ने इस रिश्ते पर विराम लगाते हुए 2002 में फिल्ममेकर गोल्डी बहल से शादी कर ली…Next


Read More:

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार

महज 15 साल की उम्र में की शादी, जानें राखी के जीवन के कुछ राज

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग