blogid : 319 postid : 1391576

वरुण-अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का लोगो जारी, कश्मीर से बंगाल तक के कलाकारों की मेहनत

Posted On: 8 Aug, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2322 Posts

670 Comments

कल ‘हैंडलूम डे’ के दिन फिल्‍म ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’ की पहला लोगो जारी किया गया है। इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा हैं, इस फिल्‍म के लोगो को कल बेहद अलग अंदाज में लॉन्‍च किया गया है। क्योंकि ये फिल्म कारीगरों और बुनकरों पर आधारित है, ऐसे में फिल्म का लोगो भी बेहद अलग तरीके से बनाया गया है, ताकि लोग उससे जुड़ सके। खास बात ये है कि फिल्म का लोगो किसी खास डिजाइनर ने नहीं बल्कि कई कारीगरों के हाथों तैयार हुआ है।

 

 

‘सुई-धागा’ का लोगो है बेहद खास

कल ‘हैंडलूम डे’ के दिन विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो जारी किया जिसमें वो ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’ के लोगो के बारे में बातें कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में अनुष्का और वरुण कहते हुए नजर आते हैं कि ‘एक दिन हमें आइडिया आया कि हमारी फिल्म का नाम सुई धागा है, तो उसका लोगो किसी आर्टिस्ट के हाथों ही बनना चाहिए। इसके बाद देश के कोने-कोने में बैठे कारीगरों से सुई धागा का लोगो मंगवाया गया, लेकिन हर एक डिजाइन इतने खूबसूरत थे कि अनुष्का और वरुण काफी कन्फ्यूज हो गए। इसके बाद फैसला लिया गया कि हर एक डिजाइन को ही फिल्म को ऑफिशियल पोस्टर बनाया जाएगा’।

 

 

इन राज्यों में तैयार हुआ है लोगो

अनुष्‍का और वरुण ने एक वीडियो के जरिए बताया कि कैसे देश के अलग-अलग राज्‍यों में कलाकारों के पास पहुंचकर यह लोगो बनवाया गया है। फिल्‍म के लिए तैयार किए गए लोगो को कश्‍मीर, पंजाब, उत्तर प्रदेश, लखनऊ, राजस्‍थान,गुजरात,उड़िसा,पश्चिम बंगाल,तमिलनाड़ु जैसै राज्यों में तैयार किया गया है। बता दें ये फिल्म यशराज के बैनर तले बन रही है।

 

 

28 सिंतबर को पर्दे पर आएगी फिल्म

 

 

इस फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा ने किया है और इस फिल्म को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए दोनों ही स्टार इसका प्रमोशन बेहद अलग तरीके से करेंगे। फिल्म इस साल 28 सिंतबर को पर्दे पर आएगी, फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है। फिल्म का पोस्टर देखने के बाद लोग अब ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।…Next

 

Read More:

सलमान खान से 9 साल बड़ा है ये एक्टर, अब करेगा पिता का रोल

एक फिल्म से चर्चा में आई थी मंदाकिनी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से थे रिश्ते

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8 बेडरूम का लग्जरी फ्लैट, जॉन के भाई सजाएंगे घर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग