blogid : 319 postid : 2907

अब तो विद्या बालन की शादी तय है.....

Posted On: 16 Nov, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

डर्टी पिक्चर वाली बनेगी दुल्हनिया

लगता है बॉलीवुड में हसीनाओं की शादी का सीजन है. पहले करीना कपूर और अब विद्या बालन दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं. विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने अभिनय के कारण अपने चाहने वालों को कायल करती आई हैं पर विद्या अपनी निजी जिंदगी में सिद्धार्थ रॉय कपूर की दीवानी हो चुकी हैं. विद्या बालन पर सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्यार का रंग कुछ ऐसा चढ़ा है कि उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया है पर यह बात और है कि अभी तक विद्या अपनी शादी का ऐलान नहीं कर पा रही हैं. मायानगरी में ऐसी चर्चा है कि अगले महीने की 18 तारीख या इसके आसपास होने वाली विद्या और सिद्धार्थ की शादी की तैयारी शुरू हो गई है. विद्या और सिद्धार्थ के बीच 2010 से ही अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों पर कभी भी कुछ खुलकर नहीं बोला है.


Read:मौत के घाट उतारा जाता है

Read:इतने महंगे तलाक से अच्छा है शादी बनाए रखें


vidya balanविद्या की शादी का शाही जोड़ा

बड़े पर्दे से लेकर दुनिया भर में विद्या की सुन्दरता के चर्चे हैं. विद्या बालन की सुन्दरता को भारतीय नारी की सुन्दरता माना जाता है इसलिए भारतीय संस्कृति का हर पहनावा विद्या की सुन्दरता में चार-चांद लगा देता है. ऐसी खबर है कि विद्या के दोस्‍त सब्‍यसाची मुखर्जी इस बॉलीवुड बाला के लिए दुल्‍हन की पोशाक का डिजाइन तैयार करेंगे. विद्या ने अपनी शादी के लिए दो दुल्हन की जोड़ी समेत 18 साड़ियों का भी आर्डर दिया है. केरल से ताल्‍लुक रखने वाली 34 साल की विद्या की शादी भी तमिल रीति-रिवाजों के मुताबिक होने की उम्‍मीद है. एक मैगजीन के मुताबिक विद्या बालन की आर्डर की गई साड़ियों में से एक को छोड़ बाकी सब तैयार हैं और अब इन तैयारियों को देख कर यह तो तय है कि बहुत जल्द ही विद्या बालन शादी के रिश्ते में बंधने वाली हैं.


‘डर्टी पिक्‍चर’ में अपने शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली विद्या फिलहाल फिल्म ‘घनचक्कर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में भी उनके हीरो इमरान हाशमी होंगे. विद्या ने शूटिंग से दिसंबर के दूसरे सप्ताह में छुट्टी ले रखी है. ऐसे में 18 दिसंबर या इसके आसपास सिद्धार्थ से उनकी शादी की अटकलों को बल मिल रहा है पर साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस जोड़ी ने शादी का फैसला थोड़ी जल्दबाजी में लिया है.

Read:प्रेमी के चेहरे में ऐसा क्या था ?


Tags: Vidya Balan, Vidya Balan profile, Vidya Balan affair, Vidya Balan marriage, विद्या बालन, विद्या बालन शादी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग